HEADLINES


More

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून देश हित मे बनाये है - मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Monday 30 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ,30 अगस्त ।


हरियाणा के परिवहन,खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून देश हित मे बनाये है और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज तक के हरियाणा के इतिहास में किसानों को सबसे ज्यादा मुआवजा दिया गया है। उन्होंने कहा मंडियों में आने वाली समस्याओं को भी दूर करने का किया है। किसानों की फसलों की खरीद और उनकी पैमैंट निर्धारित समय पर हो रही हैं। इसके अलावा किसानों को कई फसलों के भाव तो प्रदेश में एमएसपी से भी अधिक दाम मिल रहे हैं।


कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को स्थानीय जगदीश कालोनी में जगदीश धर्मशाला का नवीनीकरण करवाकर  धर्मशाला का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा की इस धर्मशाला का सामाजिक सरोकार के समाजिक कामों का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि शहर में कई सामुदायिक भवनों का भी निर्माण कराया गया है। जिससे गरीब लोगों को सामाजिक धार्मिक कार्यों में लाभ मिल रहा है। इस धर्मशाला का नवीनीकरण परिवहन मंत्री के निजी कोष से किया गया है।

 इसके बाद हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा सेक्टर- 3 स्थित भगत सिंह कालोनी  में आयोजित श्री कृष्ण जन्माष्टमी समारोह में पहुँचे। वहां पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा का यादव सभा फरीदाबाद द्वारा गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। इस मौके पर एनआईटी से पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना और आचार्य ओमप्रकाश व निगरानी कमेटी बल्लबगढ के संयोजक पारस जैन और यादव सभा के पदाधिकारी भी मंच पर मौजूद रहे।

 कायर्क्रम में परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने  सभी प्रदेशवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारा देश ऋषि मुनियों के देश है। यहाँ भगवान राम और कृष्ण ने जन्म लेकर दुनिया का उद्धार किया है। 

 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने जन्माष्टमी के मौके पर शहर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के बातचीत बातचीत में कहा कि  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून देश के किसानों की आय को दोगुना करने और किसानों का जीवन स्तर ठीक करने के उद्देश्य से बनाये है।ओमप्रकाश मलिक,सतीश बरेजा, प्रेम मदान, तुलसी गुलयानी, सुनील धमीजा, नीलम चौधरी,अलका अरोड़ा,मुकुल मंगला के अलावा यादव सभा के प्रधान हरि बाबू यादव, रविन्द्र यादव, बालकिशन शास्त्री,सुशील शास्त्री ,सुधीर यादव, कृषन यादव व प्रभु यादव सहित शहर के  गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply