HEADLINES


More

अभिभावक पीटीएम में दें सुझाव : उपायुक्त जितेंद्र यादव

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 25 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 25 अगस्त। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि आज बुधवार से सरकारी स्कूलों में ई-पीटीएम/ eptm शुरू की गई है। उन्होंने सभी अभिभावकों से अनुरोध किया है कि वे अपने सुझाव पीटीएम में जरूर सांझा करें।

 जिला उपायुक्त ने कहा कि ई-पीटीएम/ eptm मे सरकार द्वारा जारी नई शिक्षा नीति से संबंधित होने वाली समस्याओं पर भी बारीकी से विचार विमर्श पेरेंट्स के साथ किए जा रहे हैं।

  सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार नई शिक्षा नीति के तहत बेहतर तरीके से क्वालिटी और उसका सकारात्मक परिणाम लाने के लिए गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। इसके अलावा सरकारी स्कूलों में सक्षम योजना के तहत ऑनलाइन और वर्चुअल तरीके से करवाई जा रही पढ़ाई तथा पेरेंट्स के साथ बैठक में के बारे भी विस्तार पूर्वक चर्चा की गई है।

 आपको बता दें जब तक विद्यार्थियों के माता-पिता के साथ सही तरीके से शिक्षा विभाग के अध्यापकों और क्लास इंचार्ज का बेहतर तरीके तालमेल नहीं होगा तभी इसके सही क्रियान्वयन के सकारात्मक परिणाम आएंगे।

 खण्ड शिक्षा अधिकारी बल्लभगढ़ बलबीर कौर ने बताया कि सरकारी स्कूलों में यह पीटीएम आगामी 27 अगस्त तक सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार की जा रही है। इसमें पेरेंट्स से नई शिक्षा नीति के बेहतर क्रियान्वयन के लिए सुझाव भी सांझा किए जा रहे हैं।


No comments :

Leave a Reply