HEADLINES


More

मालिक को लूटने का प्रयास विफल, दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में क्राइम ब्रांच 65 सफल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 5 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- 26 जुलाई की सुबह जिन बदमाशों ने रिवाल्वर की नोंक पर एक दुकानदार को लूटने का प्रयास किया था। इस मामले का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच 65 ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार दोनों आरोपी का नाम राकेश तथा संजीत है। राकेश पीड़ित दुकानदार के यहाँ ड्राईवर की नौकरी करता था और राकेश ने ही घटना को अंजाम देने की पूरी पटकथा रची थी।

दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने गाँव भागने के क्रम में बल्लभगढ़ बस पड़ाव से गिरफ्तार हुए हैं।


पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध स्वीकारते हुए पुलिस को घटना के बारे में बताया कि राकेश ने अपने साथी विजय के साथ मिलकर अपने मालिक को लूटने की योजना बनायी। इस योजना को अंजाम देने के लिए इन्होंने अपने गाँव से दो और दोस्त सुकेश एवं कमोद को बुला लिया। एक और दोस्त संजीत, जो नजफगढ़ में रहता है। उसे भी इनलोगों ने अपनी योजना में शामिल कर लिया। राकेश और विजय ने सुकेश, कमोद और संजीत को अपने मालिक के घर से दुकान आने तक का रास्ता दिखा दिया। 26 जुलाई की सुबह सभी आरोपी इकट्ठा होकर घटना को अंजाम देने के लिए स्थल की ओर पहुँचे। घटनास्थल से कुछ दूरी पर घंटाघर के पास संजीत आने-जाने वालों पर निगरानी करने लगा। सुकेश और विजय एक बाईक पर बैठा रहा तथा कमोद ने पीड़ित दुकानदार की कनपट्टी पर रिवाल्वर रखकर उनको लूटने का प्रयास किया।

किन्तु, सफल नहीं हुए और सभी आरोपी भाग खड़े हुए। पीड़ित दुकानदार ने थाना शहर बल्लभगढ़ में उक्त घटना का मामला दर्ज करा दिया। जिसमें पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सभी आरोपी इधर-उधर छिपने लगे। 

पुलिस ने उपरोक्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वारदात में शामिल तीन आरोपी विजय, सुकेश तथा कमोद अभी फरार है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास जारी है उनको जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

गिरफ्तार आरोपियों से आगे की पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपियों को आज न्यायालय में प्रस्तुत कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया, रिमांड के दौरान आरोपियों से केस के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी और फरार आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply