HEADLINES


More

मानसिक रुप से बीमार 18 वर्षीय युवक निकला घर से, मिसिंग सेल सेक्टर-30 ने किया बरामद

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 4 August 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:  पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गो को लेकर सभी थाना चौकियों एवं मिसिंग सेल को तलाशने के आदेश जारी किये है। जिस पर कार्रवाई करते हुए मिसिंग सेल सैक्टर-30 ने युवक को बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।



मिसिंग सेल प्रभारी ने बताया कि लडके के परिजनों निवासी पुरानी चुंगी ओल्ड फरीदाबाद ने जानकारी दी कि दिनांक 15 अगस्त को लडका घर से बिना बताये निकल गया था। जिसको उन्होनें अपने तौर पर ढूंढा था जो नही मिला। जिसकी गुमशुदगी की सूचना थाना ओल्ड में दी गई। जिस पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। जो मिसिंग सेल ने भी सूचना प्राप्त होते ही लडके कि तलाश शुरु कर दी थी।

पुलिस कंट्रोल रुम से सभी थाना चौकियों में सूचना भेजी गई। फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रपों में डालकर लडके के बारे में पता किया पुलिस टीम ने लड़के के सभी जानकारी फोन कर पता लगाया गया।

पुलिस टीम ने लडके के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए तकनीकी की सहायता ली जो लडके के बारे में भारत कालोनी फरीदाबाद का पता चला। लडके को वहां से बरामद कर लिया गया है। 

लडके के परिजनों ने बताया की लडके का मनोवैज्ञानिक डॉक्टर से ईलाज चल रहा है। जो घर से अपनी स्कूटी लेकर गैस सिलेंड़र , चूल्हा, टेवल फैन, लैप-टाँप, मोबाईल लेकर हम लोगो से नज़र बचा कर निकल गया था।

पुलिस की पूछताछ में लडके ने बताया कि वह एक स्थान पर परेशान हो जाता है। जिसके कारण वह घर छोडकर भारत कालोनी में 1200/- रुपये देकर किराये पर रहने लगा था। 

पुलिस टीम ने बाद कागजी कार्रवाई लडके को परिजनों के हवाले हिदायत देते हुए फारिक किया जिस पर लडके के परिजनों ने तहे दिल से पुलिस टीम का धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply