HEADLINES


More

17 साल से फरार चल रहे 10000/-रुपये के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 4 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राईम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने आरोपी बलबीर उर्फ टीटू को लुधियाना पंजाब से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।


पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी की पहचान बलबीर उर्फ टीटू निवासी ईशर नगर शिमलापुरी लुधियाना, पंजाब के रुप में हुई है।

बताते चले की आरोपी ने दिनांक 9 मई 1996 को थाना एन आई टी फरीदाबाद की मर्कीट में संजय खान को जो रजाई भरने का काम करता था। आरोपी ने शिकायतकर्ता संजय खान पर नुकीले हथियार से पेट पर वार किया था जिससे उसको गहरी चोट आई थी। 

जिसका मुकदमा हत्या के प्रयास सहित थाना एन आई टी में दर्ज किया गया। 

पुलिस टीम ने बताया कि आरोपी को थाना एनआईटी की पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था जोकि माननीय अदालत ने आरोपी को 18 सितंबर वर्ष 2000 को 9 साल की सजा सुनाई थी।

आरोपी ने 2004 तक 4 साल की सजा काटकर माननीय पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में अपील करके जमानत प्राप्त कर ली थी।

आरोपी अपना मकान व सामान बेचकर रातों-रात फरार हो गया था, जिसकी तलाश के लिए पिछले 17 साल से गिरफ्तारी वारंट जारी किए जा रहे थे। पुलिस लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही थी।

आरोपी माननीय हाईकोर्ट की मोस्ट वांटेड लिस्ट में था। आरोपी बलबीर को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी राकेश सिंह ने माननीय उच्च न्यायलय के आदेशो पर कार्य करते हुए आरोपी के बारे में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई।

जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम नियुक्त कर रेड की गई। तकनीकी की सहायता से आरोपी को लुधियाना पंजाब से क्राइम ब्रांच 48 व थाना एसजीएम नगर की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया।


No comments :

Leave a Reply