HEADLINES


More

11 वर्षीय नाबालिग बच्चे का क्राइम ब्रांच कैट ने खंडवा मध्य प्रदेश का लगाया पता

Posted by : pramod goyal on : Saturday 28 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:  पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गो को लेकर सभी थाना चौकियों एवं मिसिंग सेल को तलाशने के आदेश जारी किये है। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट टीम ने नाबालिग बच्चे का खंडवा मध्य प्रदेश का पता लगा लिया है।



क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी ने बताया कि लडके के परिजनों निवासी पटेल नगर सेक्टर-4 फरीदाबाद ने थाना सेक्टर-7 में जानकारी दी कि उसका लडका घर से बिना बताये निकल गया था। जिसको उन्होनें अपने तौर पर काफी ढूंढा ने का काम किया था जो नही मिली। जिसकी गुमशुदगी की का मुकदमा थाना सेक्टर-7 में दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। जो मिसिंग सेल ने भी सूचना प्राप्त होते ही लडके कि तलाश शुरु कर दी।

पुलिस कंट्रोल रुम से सभी थाना चौकियों में सूचना भेजी गई। फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रपों में डालकर लडके के बारे में पता किया पुलिस टीम ने महिला के रिश्तेदारो से फोन पर सम्पर्क किया जो लडके का पता नही चला।

पुलिस टीम ने लडके के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए जिपनैट, ईश्तहार भी निकल वाये जो काफी समय से नही मिला। लेकिन पुलिस टीम के द्वारा बनाए गए नेशनल व्हाट्सएप ग्रपों में भी लडके का ईश्तहार सांझा किये गऐ। जोकि लडके का खंडावा मध्य प्रदेश मीसिंग पुलिस टीम ने जानकारी दी। जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए। बच्चे के वारे में सूचना उसके घर वालो तक पहूंचाई जिस पर घर वाले पुलिस टीम के पास आए। पुलिस टीम ने बच्चे से वीडियो कॉल से बात करा गई।

क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी ने बताया कि बच्चे को लेने के लिए पुलिस टीम निकल गई है। जो कि बच्चे को बरामद कर बच्चे को परिवार के हवाले किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply