HEADLINES


More

परिजनों को बिना बताये घर से निकली युवती, 11 दिन बाद दतिया झांसी मध्य प्रदेश से बरामद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 21 August 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः फरीदाबाद पुलिस के पास प्रतिदिन किसी न किसी के गुमशुदा होने की सूचनाऐं प्राप्त होती है। 10 अगस्त के दिन पहले चौकी सैक्टर-21 डी में एक व्यक्ति ने आकर यह सूचना दी कि उनकी पुत्री घर से बिना बताये कहीं चली गई है।



लड़की के पिता की शिकायत पर थाना एन आई टी थाना में मुकदमा दर्ज करके लड़की की जांच शुरू की गई।

चौकी प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर लड़की को ढूँढने का प्रयास शुरू किया गया।

पुलिस टीम के सदस्यों ने गुप्त सूत्रों व तकनीकी के आधार पर कड़ी मशक्कत करते हुए लड़की को मध्य प्रदेश के दतिया का पता चला जिस पर पुलिस टीम ने लडकी को बरामदगी के लिए 18 अगस्त को पुलिस टीम भेजे जो पुलिस टीम ने लगातार तकनीकी सहायता लेते हुए लडकी को दतिया से बरामद कर लिया।

बरामद लड़की को पुलिस चौकी ले आई और लड़की के परिवार वालों को भी चौकी में सूचना देकर बुला लिया गया।

लड़की के परिजनों के सामने पुलिस ने उससे बिना बताये घर से जाने का कारण जानना चाहा तो लड़की ने बताया कि उसके अभिभावक उसकी भावनाओं का सम्मान नही करते हैं। इसी बात से वह नाराज होकर घर से चली गई थी। तो वह अपने मामा के घर दतिया चली गई थी जो वह किसी अंजान व्यक्ति से मिली जिसने उसकी मदद की । 

पुलिस ने विधि-सम्मत प्रक्रिया पूरी करते हुए लड़की को उसके परिजनों को सौंपते हुए कहा कि आजकल के बच्चे छोटी - छोटी   बात का भी बुरा मान लेते हैं और अनुचित कदम उठा लेते हैं। अभिभावकों को उनके बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान रखे व उचित व्यवहार करना चाहिए।

अपनी पुत्री को सकुशल वापस पाते हुए उनके परिजनों ने छायंसा थाना की पुलिस को धन्यवाद कहा और फरीदाबाद पुलिस का हृदय से आभार जताया।

No comments :

Leave a Reply