HEADLINES


More

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने किया महाराजा अग्रसेन के जीवन पर आधारित सीरियल की शूटिंग का शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Sunday 11 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 अग्रविश्व ट्रस्ट समिति द्वारा जय श्रीः अग्रसेन सीरियल की शूटिंग समारोह का आयोजन दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में आयोजित किया गया । अग्रसेन महाराज के जीवन पर बन रहे टीवी सीरियल के शुभारम्भ की पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने मुख्य अतिथि के तौर पर दीप प्रज्वलित कर शुरुआत


की और कार्यक्रम के संयोजक महर्षि वेदिल राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीपी गर्ग और समस्त पदाधिकारीओ का उपरोक्त कार्यक्रम के लिए धन्यवाद किया।

श्रीः गोयल ने इस मौके पर कहा की समाज को एक नई दिशा देने में महाराज अग्रसेन जी महाराज का अहम योगदान रहा लेकिन समाज् के बहुत से लोगों ने महाराजा अग्रसेन के ग्रन्थ के बारे में नहीं पढ़ा और न ही उनके बारे में पता है, इसलिये यह सीरियल ठीक उसी प्रकार लोगों के दिलों में महाराजा अग्रसेन की छवि का निर्माण करेगा, जिस प्रकार लोगों ने रामायण और महाभारत काल को देखा नहीं था लेकिन सीरियल के माध्यम से समझा की उस समय में कैसे और क्या क्या घटित हुआ था, उन सभी सीरियल की छवि आज हर इंसान के हृदय में जीवंत घटना की तरह है। इसी तरह महाराजा अग्रसेन के जीवन् को भी लोग साक्षात् सिरियल के माध्यम से देख पाएंगे और ग्रन्थ के माध्यम से लोग उनके चरित्र और संघर्ष से रूबरू हो पाएंगे ओर् समझ पाएंगे।

श्रीः गोयल ने समिति के सभी पदाधिकारियों से अनुरोध भी किया की बेशक सिरियल लम्बा हो जाए लेकिन महाराजा अग्रसेन के जीवन का कोई भी भाग और श्लोक छूट न जाए। अंत में पूर्व मंत्री ने माँ लक्ष्मी और महाराजा अग्रसेन के श्रीः चरणों में सभी लोगों पर अपनी कृपा बनाये रखने की प्रार्थना की।
इस कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर महर्षि वेदिल राष्ट्रीय अध्यक्ष, बी पी गर्ग राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, नाथूराम जैन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, गोपाल गोयल राष्ट्रीय महासचिव,  सीए बी एल गुप्ता राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, दीपक गुप्ता के अलावा सैकड़ों लोग उपस्तिथ थे।

No comments :

Leave a Reply