HEADLINES


More

वैष्णोदेवी मंदिर में लगाए गए कोविड वैक्सीन कैंप का केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने किया उदघाटन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 31 July 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद।  केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना की वैक्सीन बनाकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। भारत ने अमेरिका और दुनिया के कई बड़े देशों से पहले खुद की कोविड वैक्सीन तैयार कर यह साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वैश्विक महामारी को लेकर कितने गंभीर हैं। इसलिए सभी लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर इस महा अभियान में खुद को शामिल कर लेना चाहिए। श्री गुर्जर ने यह विचार महारानी वैष्णोदेवी मंदिर तिकोना पार्क में आयोजित कोवि


ड टीकाकरण कैंप का उदघाटन करने के अवसर पर व्यक्त किए। 

इस मौके पर मंदिर संस्थान के प्रधान जगदीश भाटिया एवं पदाधिकारियों ने श्री गुर्जर का भव्य स्वागत किया। उदघाटन अवसर पर  केंद्रीय राज्यमंत्री श्री गुर्जर ने लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि जल्द से जल्द सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए। इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार के सहयोग से जगह जगह कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। केंद्र सरकार ने हरियाणा को काफी मात्रा में कोरोना वैक्सीन दी हैं, ताकि प्रदेश में अधिक से अधिक लोग इस वैक्सीन को लगवाकर कोरोना से लड़ाई में अपनी जीत सुनिश्चित करवा सकें। 
इस मौके पर मंदिर संस्थान के प्रधान जगदीश भाटिया ने कहा कि कोरोना काल से लेकर लॉकडाऊन की अवधि में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने संसदीय क्षेत्र का पूरा ध्यान रखा है। वह जब भी शहर की किसी समस्या को लेकर मंत्री श्री गुर्जर के पास गए तो तत्काल उसका समाधान करवाया गया। श्री भाटिया ने बताया कि कोरोना काल में मंदिर संस्थान की ओर से  लोगों की हरसंभव सहायता की गई। मंदिर की ओर से लोगों को भोजन वितरित किया गया। इसी कड़ी में मंदिर संस्थान द्वारा दूसरी बार कोरोना वैक्सीन  और कोविड जांच कैंप आयोजित किया गया है। इस कैंप में एक हजार लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इससे पहले भी मंदिर परिसर में कोरोना वैक्सीन कैंप आयोजित किया जा चुका है। 
श्री भाटिया ने बताया कि दूसरे कैंप में उन लोगों को भी वैक्सीन लगाई जा गई है, जिन्होंने पहली वैक्सीन लगवाई थी। इस अवसर पर जिला स्वास्थ्य अधिकारी विनय गुप्ता भी उपस्थित थे। उन्होंने मौजूद सभी लोगों को आश्वासन दिया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड के खिलाफ लड़ाई को लेकर जो भी सहयोग होगा, वह करने के लिए तैयार हैं। इस अवसर पर मंदिर संस्थान के चेयरमैन प्रताप भाटिया ने श्री गुर्जर का स्वागत किया। उनके साथ साथ फकीर चंद कथूरिया, नीरज अरोड़ा, अमिताभ गुलाटी, नेताराम गांधी, बलवीर, प्रीतम धमीजा, धीरज, शिवम, राहुल चुन्नी, बलजीत, विकास एवं सुभाष प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply