HEADLINES


More

किसान आंदोलन में घुसे हुए नकाबपोश और अन्य पार्टियों के लोगों के खिलाफ निपटा जाएगा सख्ती से - मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Friday 30 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा है कि किसान आंदोलन में जो नकाबपोश घुसे हुए हैं और दूसरे दलों से संबंधित रखते हैं ऐसे उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाएगा इसके अलावा जो अधिकारी इन से मिला हुआ होगा उसके खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया जाएगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 में पौधारोपण कार्यक्रम के तहत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जो लोग धार्मिक कामों में पैसा लगाते हैं उन लोगों को अब सावन का महीना चला हुआ है तो पौधों पर खर्च


करके उनकी देखभाल करनी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा पौधे भी लगाने चाहिए। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा जो प्रदेश के हित में नहीं है जो व्यापारी के हित में नहीं है और जो अधिकारी इन से मिला हुआ होगा उस को सस्पेंड कर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 वही बल्लभगढ़ में व्यापारियों द्वारा किए गए रोष प्रदर्शन के बाद पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले को लेकर उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में अपराधियों की जगह नहीं है जो भी अपराधी हैं उनको नीमका जेल भेजा जाएगा किसी भी सूरत में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के खिलाफ केस वजह से मामला दर्ज हुआ है इसको लेकर अधिकारियों से बात करेंगे, बल्लभगढ़ में है  भयमुक्त माहौल रखना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है।

No comments :

Leave a Reply