HEADLINES


More

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर बांके बिहारी मंदिर में पहुंचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 24 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

  सेक्टर 19 में बांके बिहारी मंदिर शास्त्री कॉलोनी और श्रीः बांके बिहारी मंदिर सेवा संस्था के पदाधिकारियों द्वारा गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पहले हवन और भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें हरियाणा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की  और भंडारे का शुभारम्भ् कर अपने हाथोंं से छोटे बच्चों को प्रसाद वितरित किया।  इससे पहले फरीदाबाद खे


ड़ी पुल स्थित गुरु रविदास मंदिर में भी श्रीः श्रीः 1008 स्वामी मग्धानन्द् आश्रम विकास समिति द्वारा गुरु पर्व के अवसर पर हवन और भण्डारे का अयोजन किया गया था, जिसमें पहुंचकर मंदिर में देवी देवताओं के दर्शन कर  मंदिर के महंत  स्वामी नरेशानन्द महाराज व् अन्य संत महात्माओं का आशीर्वाद प्राप्त किया और दोनो कार्यकर्मो में उपस्थित सभी लोगों के साथ साथ क्षेत्र ओर प्रदेश वासियों  को गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं दी और  सभी की खुशहाली के लिए मंदिर में  प्रार्थना कर हवन यज्ञ में आहुति दी। कार्यक्रम् से पहले सभी सेक्टर वासियों ने और मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री विपुल गोयल का फूल मालाओं से स्वागत किया और मोमेंटो व् शाल ओढाकर सम्मानित किया।

इस मौके पर पार्षद नरेश नम्बरदार, महंत स्वामी मग्धानन्द् महाराज, अशोक नंदा, रामचंद्र नंबरदार, बलबीर चौधरी, धर्मपाल, मास्टर आरके यादव, बजरंग सिंगला का के कीमती लाल, जगबीर चौधरी, लालाराम, रामफूल सैनी, देशराज चौधरी व् सैकडो लोग उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply