HEADLINES


More

फरीदाबाद के सेक्टर 15 भगवान जगन्नाथ के मंदिर में राधा कृष्ण की मूर्ति हुई चोरी, दो संदिग्ध महिलाएं हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

Posted by : pramod goyal on : Friday 23 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 भगवान जगन्नाथ के मंदिर से राधा कृष्ण की मूर्ति चोरी । मामला फरीदाबाद के सेक्टर 15 का है जहां  चोरी का आरोप मंदिर में आई 2 महिलाओं पर लगाया जा रहा है । फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर इसकी शिकायत मंदिर के संचालकों ने पुलिस से की है । वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही हैं । 


 तस्वीरें फरीदाबाद के सेक्टर 15 पॉश इलाके  की हैं जहां पर बुधवार यानी 21 जुलाई को शाम लगभग 4:30 पर दो महिलाएं मंदिर में प्रवेश करती सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रही है और जब वह यहां से गईं तो मंदिर के प्रथम तल पर रखी राधा कृष्ण की मूर्ति गायब थी । जब तक मंदिर के पुजारी और संचालकों को इस बारे में पता चल पाता तब तक यह महिलाएं मंदिर से जा चुकी थी । आइए दिखाते हैं आपको मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद इस नजारे को । जरा गौर से देखिए मंदिर के गेट पर एक कार आकर रुकती है कार से दो संदिग्ध महिलाएं उतरती है । दोनों महिलाएं पहले मंदिर के मेन गेट पर मंदिर परिसर को छूकर भगवान का आशीर्वाद लेती हैं फिर मंदिर के अंदर घुस जाती है फिर दोनों मंदिर के प्रथम तल पर पहुंच जाती है ।  आरोप है कि ये प्रथम तल पर बने छोटे मंदिर से उसमें रखी राधा कृष्ण की मूर्ति को चुरा लेती हैं । तस्वीरों में साफ तो नहीं दिखाई दे रहा लेकिन इन्हीं महिलाओं के जाने के बाद यहां से राधा कृष्ण की मूर्ति गायब हुई है ऐसा दावा है मंदिर के संचालकों का ।  मंदिर के संचालकों ने इन्हीं महिलाओं पर राधा कृष्ण की मूर्ति की चोरी का आरोप लगाए है । वहीं उन्होंने कहा कि हाव-भाव और कपड़ों से महिलाएं किसी अच्छे घर से नजर आ रही थी लेकिन उन्होंने चोरी किस मकसद से की है उन्हें यह नहीं पता। फिलहाल मंदिर के सेक्रेटरी की मानें तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है और पुलिस को सीसीटीवी भी उपलब्ध करा दी गई है उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस मंदिर में चोरी करने वाले दोषियों को गिरफ्तार कर लेगी।

वही पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने के बाद उन्होंने मंदिर का दौरा कर सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और अब मामला दर्ज कर जांच की जा रही है ।  पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे । 

No comments :

Leave a Reply