HEADLINES


More

गांव खोरी मामले में सरकारी जमीन को बेचने वाले 15 भूमाफियाओं के खिलाफ 4 मुकदमे ओर दर्ज

Posted by : pramod goyal on : Sunday 4 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* खोरी गांव में नगर निगम की सरकारी जमीन पर प्लॉट काट कर बेचने के आरोप में सूरजकुंड थाना पुलिस ने  4 मुकदमे ओर दर्ज किए हैं।



भोले भाले लोगों को सस्ती जमीन के लालच में फंसाकर भूमाफियाओं ने सरकारी जमीन को अपना बताकर ओने पौने दामों में बेच दिया।

भूमाफियाओं का शिकार होने वाले खोरी वासियों ने प्लॉट की रजिस्ट्री के बारे में बात की तो वह आनाकानी करने लगे।

 भूमाफियाओं ने खोरी गावं मे सरकारी जमीन पर ओने पौने दामों में प्लॉट काटकर बेचे थे जिनकी कोई रजिस्ट्री नहीं हो सकती।

कल थाना सूरजकुंड में भूमाफियाओं की धोखाधड़ी से पीड़ित लोगों ने माफिया के  खिलाफ शिकायत दी। जिनमे 15 भूमाफियाओं का नाम शामिल है। 

सूरजकुंड में धोखाधड़ी की धाराओं के तहत दर्ज मुकदमों में आरोपी डीलर राजू भडाणा, देवेंद्र सिंह भडाणा, देवेंद्र की पत्नी कर्मवती भडाणा, देवेंद्र का बेटा अभिनव भडाणा, देवेंद्र का अकाउंटेंट धर्मेंद्र, रतनपाल, बलराज, गोपाल भढ़ाना, राजदीप, खालिक मुल्ला, बिरजू, तेजवीर, जगत सिंह के तीन बेटे वीरसिंह, वीरपाल और वेदपाल, बेटी कुमारी कोमल तथा पत्नी ज्ञानवती का नाम शामिल है।

डॉ अंशु सिंगला डीसीपी एनआईटी ने बताया कि खोरी गावं मे, धोखाधड़ी से नगर निगम की जमीन पर प्लाट काट कर बेचने के मामले में अबतक 25 मुकदमे दर्ज किए हैं। इन सभी मुकदमों में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। जल्द ही पुलिस इन आरोपियों की धरपकड़ की कार्रवाई की जायेगी। 

 उन्होने कहा, जिनके साथ धोखाधड़ी हुई है वे लोग सामने आकर पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करा रहे। पुलिस ऐसे सभी भूमाफियाओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

No comments :

Leave a Reply