HEADLINES


More

फरीदाबाद खंड के पंचायत समिति के सभी वार्डों तथा खण्ड की समस्त ग्राम पंचायतों में पंच वार्डो के लिए आरक्षण का ड्रा आँफ लाट 13 जुलाई को

Posted by : pramod goyal on : Thursday 8 July 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 8 जुलाई। उपायुक्त कम जिला निर्वाचन अधिकारी यशपाल ने बताया कि हरियाणा पंचायती राज निर्वाचन संशोधित नियमावली 2021 के नियम 5 में किए गए प्रावधान के अनुसार फरीदाबाद खंड के पंचायत समिति के सभी वार्डों तथा खण्ड की समस्त ग्राम पंचायतों में पंच वार्डो के लिए आरक्षण का ड्रा आँफ लाट के माध्यम से आगामी 13 जुलाई को किया जाएगा। इसके लिए उपमंडल अधिकारी (नागरिक) बड़खल पंकज सेतिया को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

  एसडीएम कम् पंचायत समिति और ग्राम पंचायतों के आरक्षण ड्रा आफँ लाट के नोडल अधिकारी पंकज सेतिया ने बताया कि फरीदाबाद खंड की पंचायत समिति के सभी वार्डो तथा समस्त ग्राम पंचायतों के पंचों का हरियाणा पंचायती राज निर्वाचन संशोधित नियमावली 2021 के नियम में किए गए प्रावधान के अनुसार अनुसूचित जातिअनुसूचित जाति की महिलाओंसामान्य जाति की महिलाओं का आरक्षण क्रमबद्ध नंबर अनुसार व पिछड़ा वर्ग क की सीटों के आरक्षण का निर्धारण आगामी 13 जुलाई को प्रातः 11:00 बजे खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय स्थानीय सेक्टर -16 में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद खंड के लोग इस आरक्षण आफँ ड्रा लॉट के लिए निर्धारित समय व स्थान पर इसमें शामिल होने के लिए सादर आमंत्रित हैं।


No comments :

Leave a Reply