HEADLINES


More

छह माह से फरार चल रहे मारपीट के दो आरोपी चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 30 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- बीते वर्ष 17 नवम्बर को रॉयल हेरिटेज बिल्डिंग आई एम टी, फरीदाबाद  के सामने कार पार्किंग को लेकर हुई बहस के कारण मारपीट करने वाले दो फरार आरोपियों को क्राइम ब्रांच ऊंचागाँव ने गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में प्रशान्त तथा योगेश का नाम शामिल है।

घटना के बारे में बताया गया कि शिकायतकर्ता सौरव स्थायी रूप से उत्तरप्रदेश के मेरठ का रहनेवाला है और फरीदाबाद में किसी निजी कंपनी में काम करता है। यहाँ रॉयल हेरिटेज में ही किराये के फ्लैट में रहता है। शिकायतकर्ता के साथ कार पार्किंग को लेकर किसी महिला से कहा-सुनी हुई थी। इसी बीच महिला ने फोन करके आरोपी प्रशान्त समेत आठ-दस लोगों को घटनास्थल पर बुला लिया था। 

प्रशान्त और उसके साथियों ने वहाँ पहुँचते ही शिकायतकर्त्ता के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। पीड़ित किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा और इसकी शिकायत थाना सदर बल्लभगढ़ में दी।

पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने की खबर सुनते ही आरोपियों के होश उड़ गये और पुलिस के डर से दुबककर बैठ गए।

क्राइम ब्रांच ऊंचागाँव की टीम ने कड़ी मेहनत करते हुए गुप्त सूत्रों की सहायता से उक्त दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों आरोपियों ने मारपीट की घटना में संलिप्तता की बात स्वीकार की। आरोपी प्रशांत मच्छगर फरीदाबाद का रहनेवाला है और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रहने के कारण पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है।

पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत कर मुकदमें के अनुसंधान हेतू पुलिस  रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी तथा मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply