HEADLINES


More

मानसिक रूप से बीमार लावारिस हालत में मिली महिला के परिजनो की तलाश कर, किया हवाले

Posted by : pramod goyal on : Sunday 20 June 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को लेकर सभी थाना चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तलाशने के आदेश जारी किये है। जिनपर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी संजय कालोनी टीम ने लावारिस हालत में मिली मानसिक रूप से बीमार एक लड़की को उसके परिजनों के हवाले किया है।


चौकी प्रभारी ने बताया कि दिनांक 19 जून को रात्रि गस्त के दौरान एक महिला मिली जिसको नाम पता पूछा तो वह नही बता पा रहा थी औरत की मदद के लिए महिला पुलिसकर्मी को बुलाया गया। जो औरत के पास एक आईडी प्रूफ मिला जिसमें औरत का नाम नैना देवी निवासी मथुरा उत्तर प्रदेश था।

जिस पर पुलिस कन्ट्रोल रुम से सभी थाना चौकियों में सूचना भेजी गई। फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर औरत के जानने वालों का फरीदाबाद में पता किया गया।

पुलिस टीम ने चौकी के क्षेत्र संजय कॉलोनी, जीवन नगर, गोछी,  सरूरपुर व नंगला गुजरान में अनाउंसमेंट की गई जिसका कोई जानकारी नहीं मिला जिस के बाद औरत को वन स्टॉप सेंटर में वहां के स्टाफ के हवाले किया गया।

पुलिस टीम ने आईडी प्रूफ में दर्शाए गए पते से सम्बंधित थाना में सम्पर्क  कर महिला के बारे में जानकारी प्राप्त की जिसमें पता चला कि महिला का भाई दिल्ली में कहीं रहता है यहां फरीदाबाद में महिला नैना उसकी मम्मी व पापा रहते थे और नैना की मम्मी अपने बेटे के पास 15 .6.21 को दिल्ली गई हुई है। 

पुलिस टीम ने महिला के भाई से फोन के द्वारा संपर्क किया और उसकी बहन नैना के बारे में फरीदाबाद लावारिस अवस्था में मिलने के बारे में अवगत कराया गया जो सूचना मिलने पर नैना का भाई महेन्द्र माता कौशल्या फरीदाबाद आए।

जिनको वन स्टॉप सेंटर पर ले जाकर लावारिस अवस्था में मिली महिला नैना को उसके भाई व माताजी से मिलवाया ।

पुलिस टीम ने हिदायात देते हुए दुरुस्त हालत में अपनी लड़की नैना को देखकर पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया।     

No comments :

Leave a Reply