HEADLINES


More

थाना सूरजकुंड पुलिस ने आत्महत्या मामले में प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ किया मामला दर्ज

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 16 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: खोरी गांव में 70 वर्षीय गणेशी लाल के आत्महत्या के मामले में थाना सूरजकुंड पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मृतक गणेशी लाल के पुत्र श्यामलाल उम्र 36 साल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गार्ड की नौकरी करता है और पिछले 14 साल से गांव खोरी में रह रहा है करीब 15 साल पहले उसके पिता ने करीब 120/130 वर्ग गज का प्लाट एक प्रॉपर्टी डीलर से खरीदा था ।

पिताजी ने करीब ₹3 लाख लगाकर मकान का निर्माण किया था अभी कुछ दिन पहले पता चला कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

पिता को, प्रॉपर्टी डीलर ने जमीन को  यह कह कर बेचा था कि अब इस जमीन का मालिकाना हक तुम्हारा ही रहेगा कोई दिक्कत नहीं आएगी। जब पिता को यह पता  लगा कि उनका मकान भी टुटेगा, पिताजी ने आज रात  मकान के सामने पेड़ से रस्सी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उपरोक्त शिकायत के ऊपर थाना सूरजकुंड पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 भोले भाले लोगों को सरकारी जमीन बेचने वाले प्रॉपर्टी डीलर का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।
 पुलिस पर पथराव कर कानून-व्यवस्था भंग करने वाले लोगों के खिलाफ थाना सूरजकुंड पुलिस ने किया मामला दर्ज

फरीदाबाद:- खोरी गांव में 70 वर्षीय एक व्यक्ति के द्वारा की गई आत्महत्या के उपरांत खोरी गांव में पुलिस पहुंचने पर करीब 100 लोगों ने पुलिस पर पथराव कर कानून व्यवस्था को भंग करने की कोशिश की।

जिस पर थाना सूरजकुंड पुलिस ने 100 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की पहचान की जा रही है पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

श्रीमती अंशु शिमला ने लोगों से अपील की है कि कानून व्यवस्था को बनाए रखें अगर कोई भी असामाजिक तत्व अराजकता करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी।

No comments :

Leave a Reply