HEADLINES


More

बदमाश बनने के शौक में कट्टा सहित गिरफ्तार, पहुँचा जेल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 23 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः-  अवैध हथियार रखने के मामले में पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के नेतृत्व में फरीदाबाद पुलिस पहले से ही सख्त कार्रवाई करने में अव्वल रही है। इसके बावजूद, कुछ लोगों में आपराधिक शौक पालने की इच्छा कम नहीं हो रही है।


इसी मामले में थाना सेक्टर-58 के प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार के साथ उसकी पुलिस टीम ने अवैध हथियार रखने के अपराध में आरोपी आदित्य उर्फ मोंटी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी मोंटी स्थायी रूप से उत्तरप्रदेश के मथुरा का रहने वाला है और यहाँ मेवला महाराजपुर में किराये के मकान में रहता है।

कुछ दिन पूर्व वह अपने गाँव गया था। जहाँ उसने पड़ोस में हो रही एक शादी के दौरान बारात में आये कुछ नौजवानों को कट्टा लहराते हुए हर्ष फायरिंग करते देखा था। शादी के अगले ही दिन आरोपी ने गाँव में किसी व्यक्ति से 4,000 रूपये में एक कट्टा खरीदा और फरीदाबाद आ गया।

फरीदाबाद आकर वह किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देना चाहता था। इसी बीच यह सूचना सेक्टर-56 के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार को मिली कि आरोपी अवैध हथियार के साथ किसी अपराधी घटना को अंजाम देने के लिए मेवला महाराजपुर में मौजूद हैं। फिर पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर धर दबोचा और थाना ले आई।
 
गिरफ्तार आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की।
पूछताछ में आरोपी आदित्य उर्फ मोंटी ने उपरोक्त बातों के साथ यह भी बताया कि उसका एक रिश्तेदार लूट व रंगदारी की घटना में जेल में बंद है तथा गाँव में सभी उससे डरते हैं। आरोपी भी फरीदाबाद का डॉन बनना चाहता था। लेकिन, तब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

No comments :

Leave a Reply