HEADLINES


More

हरियाणा मंे आम आदमी पार्टी का परिवार तेजी से बढ रहा है-डा सुशील गुप्ता

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 30 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 चंडीगढ,30 जून। हरियाणा में आम आदमी पार्टी को मजबूती प्रदान करने के इरादे से पार्टी के सहप्रभारी व सांसद डा सुशील गुप्ता लगातार दौरे पर है। यहीं नहीं उन्होंने प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सदस्यता अभियान भी शुरू कर दिया है।

इस संबंध में पिछले दिनों डा सुशील गुप्ता ने आम आदमी

पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लंबी बैठक की। इसमें हरियाणा प्रदेश के विधानसभा, जिला परिषद व ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

डा सुशील गुप्ता ने बैठक में शीर्ष नेतृत्व के पदाधिकारियों द्वारा किए जा रहे कार्या की समीक्षा भी की। जहां उन्होंने बेहतर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई दी, वहीं युवा नेताओं को और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित भी किया।
डा गुप्ता ने बताया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान गति पकड़ रहा है। वह जिस भी जिले के गांवों में गए, वहां लोगों ने अपने घरो से निकलकर आम आदमी पार्टी के लोगों का भव्य स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में सदस्यता अभियान के साथ उसका कारवां बढ़ता ही जा रहा है। जिसके तहत आज  लोहारू हल्के के गांव ढानी जोगियान खेड़ा,  चरखी दादरी, जेवली, चांदवास, कारीतोखा, कारी आदू,जीतपूरा,खेतमपुरा तोशम भिवानी आदि गांवों में दौरे के दौरान लोगों का उत्साह पार्टी के प्रति बनता दिखाई दिया।
उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में लोग भारतीय जनता पार्टी से उकता गए है, जबकि कांगे्रस को कोई चाहता ही नहीं।  ऐसे में अगर प्रदेश की जनता को किसी पार्टी पर भरोसा बन रहा है तो वह आम आदमी पार्टी है। हरियाणा में दिल्ली के माॅडल पर सरकार बनाने के लिए पार्टी ने भी आने वाले चुनावों के लिए कमर कस ली है।

No comments :

Leave a Reply