HEADLINES


More

रंगदारी के आरोपी को क्राइम ब्रांच ने काबू कर तीन दिन की रिमांड पर लिया, पूछताछ जारी

Posted by : pramod goyal on : Saturday 19 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- एम एस इन्टरप्राइजेज के मालिक से रंगदारी माँगने व रंगदारी नहीं देने पर कंपनी के मालिक को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीते को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करते हुए तीन दिन के रिमांड पर लिया है।


15 जून को कंपनी के मालिक द्वारा धौज थाना में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार, आरोपी जितेन्द्र अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर एम एस इन्टरप्राईजेज के मालिक को डरा-धमका कर, उससे रंगदारी माँगता था। रंगदारी देने से मना करने पर आरोपी ने कंपनी के मालिक को जान मारने की धमकी देने के साथ उपद्रव मचाते हुए ट्रैक्टर से कंपनी के मुख्य गेट को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

आरोपी अपने शरारत और उपद्रव के दम पर क्षेत्र में दबदबा कायम करना चाहता है।

गिरफ्तार आरोपी जितेन्द्र डबुआ थाना क्षेत्र के पाली गाँव का रहने वाला है। आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज होने की सूचना पाते ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए छिपते फिर रहे थे।

क्राइम ब्रांच ने गुप्त सूत्रों से पता लगाया कि आरोपी तिगांव एरिया में किसी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहा है।

तत्परता के साथ पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी जितेन्द्र को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पुलिस टीम ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहाँ से पूछताछ करने के लिए क्राइम ब्रांच ने आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ जारी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी तथा घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को जब्त करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

No comments :

Leave a Reply