HEADLINES


More

अहसास फाउंडेशन ने सेक्टर 3 में पार्कों की सफाई का बीड़ा उठाया

Posted by : pramod goyal on : Sunday 6 June 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 

बल्लबगढ़ 6 जून -

अहसास फाउंडेशन ने आज सेक्टर 3 में पार्कों की सफाई का बीड़ा उठाया है। इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा पहुंचे और उन्होंने फाउंडेशन के सदस्यों के साथ मिलकर राजा नाहर सिंह पार्क सेक्टर 3 में सफाई अभियान की  शुरूआत की।
 इस मौके पर कैबिनेट मंत्री के भाई टिपरचंद शर्मा ने अहसास फाउंडेशन के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि पार्को की सफाई होने से यहाँ आने वाले लोगो को स्वच्छ वातावरण मिलेगा। वहीं सेक्टर 3 के लोगों की समस्याएं भी सुनी, श्री शर्मा ने कहा कि सेक्टर 3 में लोगों के लिए पार्को का सौन्दरकर्ण किया जा रहा है,सीवर लाइन डाली जा रही है और पीने के लिए मीठे पानी की सप्लाई दी जा रही है। भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बल्लबगढ़ के विकास के लिए सरकारी खजाने खोल रखें है जिसके कारण विधानसभा बल्लबगढ़ में जमकर विकास कार्य किये जा रहे है।
भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा कि कल जहां पूरे विश्व में पर्यावरण दिवस मनाया गया जिसके अंदर पेड़ पौधे लगाए गए। उन्होंने कहा कि यदि हम सब मिलकर सामाजिक कार्यो में अपनी भूमिका निभाएंगे तभी देश के प्रधानमंत्री का देश को स्वच्छ करने का सपना साकार होगा। इस मौके पर अहसास फाउंडेशन से अभिषेक, मंडल अध्यक्ष कैलाश वशिष्ठ, संजय, रमेश भारद्वाज, सुष्मिता भौमिक,सुरेश गुप्ता ,अरिजीत, अशोक शर्मा  के अलावा परिवहन मंत्री के प्रवक्ता जोगेंद्र रावत भी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply