HEADLINES


More

2 राज्यों के 3 हथियारबंद चोरों से 6 वाहन बरामद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 19 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने सभी पुलिस ईकाईयों को वाहन चोरी की घटना का सटीक आकलन करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।



निर्देश का अनुपालन करते हुए क्राइम ब्रांच 56 की 3 पुलिस टीम ने 3 अलग-अलग थानाक्षेत्र सदर, सेक्टर-58 तथा सारण से चोरी व अवैध हथियार रखने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध फरीदाबाद के विभिन्न थानों में अवैध हथियार रखने के मामले में 3 तथा चोरी करने के मामले में 6, कुल 9 मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपियों के विरूद्ध सभी नौ मुकदमें वर्ष 2020 और 2021 में दर्ज हुए हैं। वर्ष 2018 में भी आरोपियों ने ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र में आपराधिक घटना को अंजाम दिया था और जेल भेजे गये थे।

तीनों गिरफ्तार आरोपी दो अलग-अलग राज्यों से है, जिनमें दो आरोपी उत्तर प्रदेश के एटा और अलीगढ़ का रहने वाला है वहीं तीसरा आरोपी झारखंड के चतरा का रहनेवाला है। तीनों आरोपी ओल्ड फरीदाबाद के भिन्न क्षेत्रों में किराये पर मकान लेकर रहते हैं। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 1 स्कूटी, 2 मोटरसाईकिल, 3 पानी पम्प वाले मोटर के साथ 3 बटनदार चाकू बरामद किए है।

गिरफ्तार आरोपी से क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा पूछताछ जारी है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply