HEADLINES


More

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खोरी गांव में 10,000 मकानों पर तोड़फोड़ को लेकर निगम, पुलिस प्रशासन और वन विभाग ने तमाम तैयारियां पूरी की

Posted by : pramod goyal on : Friday, 25 June 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खोरी गांव में हजारों मकानों पर तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए नगर निगम  लिस प्रशासन और वन विभाग द्वारा तमाम तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं अब कभी भी इन घरों पर पीला पंजा चलाकर इन्हें ध्वस्त कर दिया जाएगा जिसको लेकर आज सभी विभागों के अधिकारी मौका मुआयना करने खोरी गांव पहुंचे थे । गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा 6 हफ्ते का समय दिया गया था और अब प्रशासन अपनी तमाम तैयारियां पूरी कर चुका है जिसे कभी भी अंजाम दिया जा सकता है ।


आज सुबह सवेरे नगर निगम, पुलिस प्रशासन और वन विभाग की टीम एक बार फिर खोरी गांव में पहुंची और हालात का जायजा लिया । तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस कदर अधिकारियों की गाड़ियां खोरी गांव में पहुंची हैं ताकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया जा सके । नगर निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल ने बताया की सुप्रीम कोर्ट द्वारा 6 हफ्ते का समय दिया गया है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना करने के लिए तीनों विभागों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है और हर हालत में तोड़फोड़ की कार्रवाई की जाएगी जिसको लेकर आज वन विभाग की टीम थी मौके का मुआयना करने साथ में आई है और जल्दी ही सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना की जाएगी । निगम कमिश्नर से जब उन भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के बारे सवाल किया गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहां की सब चीजों पर कार्रवाई होगी जिसको लेकर तीनों डिपार्टमेंट आपस में तालमेल बनाते हुए काम कर रहे हैं ।

No comments :

Leave a Reply