HEADLINES


More

जिला प्रशासन ने गुरुवार को 550 लोगों को उपलब्ध करवाई ऑक्सीजन

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 13 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद 13 मई । उपायुक्त यशपाल ने बताया कि कोविड-19 से पीड़ित जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने के लिए जिला प्रशासन लगातार कार्य कर रहा है । उन्होंने बताया कि इस कार्य की जिम्मेदारी जिला रेडक्रॉस सोसाइटी को दी


गई है। गुरुवार को 575 लोगों के आवेदन प्राप्त हुए थे इनमें से 25 के पास कागज पूरे नहीं थे ऐसे में 550 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाए गए। 

 उपायुक्त यशपाल यादव ने बताया कि जिला प्रशासन लोगों को समय पर ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता के लिए अब किसी भी प्रकार से ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं रहेगी। उन्होंने बताया कि जिसके लिए जिला रेडक्रॉस सोसायटी की पूरी टीम दिन-रात किसी कार्य में लगी है। लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके इस को देखते हुए बहुत से कदम और भी उठाए जा रहे हैं। ब्लैक मार्केटिंग कर रहे लोगों के ऊपर प्रशासन की पूरी नजर है ।यदि ऐसा कोई करते पाया गया तो उसे किसी भी रूप में बख्शा नहीं जाएगा ।उसके खिलाफ सरकारी कार्रवाई अवश्य होगी।
आज फरीदाबाद में अभी तक  550 लोगों को ऑक्सीजन गैस मुहैया कराई जा चुकी है। 575 लोग कि मांग  को अपर्याप्त दस्तावेज  के अभाव मे रद्द  किया जा चुका है।रैड क्रॉस फरीदाबाद की टीम द्वारा सभी मरीजो को पोर्टल पर उपयुक्त पंजीकरण के बाद ऑक्सीजन सिलेंडर जल्द से जल्द  उपलब्ध करवा दिया जाएगा 
जिला रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि इस कार्य में बिजेंद्र सौरोत सह सचिव ,विमल खंडेलवाल कोऑर्डिनेटर के साथ रेडक्रॉस में वॉलिंटियर अभिषेक देशवाल, शिवम आहूजा, रवि चौहान, आदित्य मवई , राहुल चावला, नीरज नरूला, हितेश , जगप्रित सचदेवा, मनोज शर्मा,सुशील, अभिषेक,मधु भाटिया,आशा, कार्य में अपना सहयोग कर रहे हैं।

No comments :

Leave a Reply