HEADLINES


More

घर से नाराज होकर 50 दिन पहले निकली लापता महिला और उसकी दो बेटियों को फरीदाबाद पुलिस ने ऋषिकेश से किया बरामद

Posted by : pramod goyal on : Sunday 30 May 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए फरीदाबाद पुलिस के मिसिंग सेल ने 50 दिन पहले घर से निकली महिला और उसकी दो बेटियों को ऋषिकेश से सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है।


महिला के पति ने 11 अप्रैल को मुजेसर थाने में शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी के साथ उसका झगड़ा हो गया और इसी के चलते वह उनकी 8 व 10 वर्षीय दोनों लड़कियों को लेकर उसे छोड़कर कहीं चली गई है।

उसने अपनी पत्नी को तलाश करने की बहुत कोशिश की परंतु उसे उसकी कोई खबर नहीं मिली।

महिला के पति की शिकायत पर महिला की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई।

फरीदाबाद पुलिस के मिसिंग सेल ने कड़ी मशक्कत करते हुए साइबर तकनीकी की सहायता से महिला का पता लगा लिया। महिला उत्तराखंड राज्य की ऋषिकेश में रह रही थी।

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मिसिंग सेल महिला को बरामद करने के लिए ऋषिकेश के लिए रवाना हो गई और कल महिला व उसकी दोनों बेटियों को सकुशल बरामद करके फरीदाबाद लाया गया।

महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ आए दिन झगड़ा करता था इसलिए वह परेशान होकर ऋषिकेश आ गई और यहां पर अपनी आजीविका के लिए छोटा मोटा काम करना शुरू कर दिया।

इसके पश्चात महिला के पति को बुलाकर उसे अपनी पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा न करके प्रेमपूर्वक अपने परिवार के साथ रहने की हिदायत देकर महिला व उसकी दोनों बेटियों को उसके हवाले किया गया।

महिला के पति ने अपनी पत्नी के साथ कलह न करने का विश्वास दिलाया और पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका धन्यवाद किया।

पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने टीम द्वारा किए गए बेहतरीन कार्य के लिए उन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।


No comments :

Leave a Reply