HEADLINES


More

बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में बुधवार को लोगों के कोरोना टेस्टिंग, 3 लोग ही पॉजिटिव पाए

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 19 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद/ बल्लभगढ़, 19 मई। उपायुक्त यशपाल के दिशा निर्देशों अनुसार इंसीडेंट कमांडर कम एसडीएम अपराजिता के मार्गदर्शन में स्थानीय बल्लभगढ़ के सीनियर मेडिकल अधिकारी डाँ मान सिंह के नेतृत्व में बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में आज बुधवार को प्रातः 3:00 बजे ही लोगों के कोरोना टेस्टिंग का कार्य शुरू किया गया। यह कार्य निरंतर रूप से चलता रहा और इस कार्य के परिणाम भी


सकारात्मक आए। बल्लबगढ़ सब्जी मंडी में बुधवार प्रातः 3:00 बजे से लगभग 940 लोगों की कोरोनावायरस की जांच की गई। इनमें से केवल 3 लोग ही पॉजिटिव  पाए।

 सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार जिला प्रशासन उपायुक्त यशपाल के कुशल नेतृत्व में बेहतर तरीके से कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए कार्य कर रहा है। यह कार्य प्रशासन के प्रत्येक अधिकारी व कर्मचारी द्वारा गंभीरता के साथ किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा सामाजिक संस्थाओं, समाज सेवी संगठनों और एनजीओ के आपसी पूर्ण तालमेल के साथ आमजन को संक्रमण बचाने की हर संभव मदद करने का प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। इसके परिणाम भी सकारात्मक आ रहे हैं ।लगातार पिछले लगभग 2 सप्ताह से जिला में संक्रमण केसों की संख्या भी निरंतर घटती आ रही है।

No comments :

Leave a Reply