HEADLINES


More

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा फरीदाबाद के द्वारा प्लाज्मा शिविर का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 April 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 डिवाइन चैरिटेबल प्लाज्मा बैंक में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा फरीदाबाद के द्वारा प्लाज्मा शिविर का आयोजन किया गया । युवा मोर्चा के अध्यक्ष पंकज सिंगला ने अपना प्लाज्मा दान देकर लोगों से अपील की कि हम सभी अपना  प्लाज्मा दान देकर ज्यादा से ज्यादा लोगों का जीवन बचाने का नेक कार्य करें। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश के द्वारा युवा मोर्चा को विशेष जिम्मेदारी दी गई है। जिस


के लिए हमने भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा जी के नेतृत्व में एक टीम गठित की है। वह टीम दिन रात प्लाज्मा के लिए काम कर रही है और लोगों को जागृत कर रही है। लोगों को पूरे प्रकरण के बारे में समझाया जा रहा है। जिसमें जिला रेडक्रॉस सोसायटी के प्लाज्मा कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल जी का पूरा सहयोग हमें प्राप्त हो रहा है।  युवा मोर्चा महामंत्री सचिन ठाकुर ने भी अपना प्लाज्मा दान किया । हमारी टीम इस नेक कार्य के लिए जिला प्रशासन के सहयोग में लग गई है। महामंत्री सचिन ठाकुर ने लोगों को अवगत कराया कि अभी तक मैंने चार बार प्लाज़्मा मतदान किया है। प्लाज्मा दान करने में किसी भी प्रकार से कोई दिक्कत व परेशानी नहीं होती है यह थोड़ी देर का प्रोसेस है। मैं आप सभी लोगों से व्यक्तिगत अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा इस मुहिम का हिस्सा बने और प्लाज्मा के लिए आगे आकर लोगों का जीवन बचाएं।

रेड क्रॉस प्लाज्मा कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा बहुत ही शानदार कार्य किया जा रहा है। जिसके लिए युवा मोर्चा के अध्यक्ष पंकज सिंगलामहामंत्री सचिन ठाकुर एवं युवा मोर्चा की समस्त टीम का मैं हृदय की गहराई से आभार प्रकट करता हूं कि संकट की घड़ी में लोगों को प्लाज्मा स्वयं दान देकर एवं लोगों को प्रेरित करके जो पूण्य कार्य करने का कार्य किया का रहा है वह अति प्रशंसनीय है। हमारे द्वारा सामाजिक संगठनोंसमाजसेवी लोगों के माध्यम से प्लाज्मा के लिए लोगों को जागृत किया जा रहा है । उन के माध्यम से प्लाजमा डोनेशन करवाया जा रहा है। 

No comments :

Leave a Reply