HEADLINES


More

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा: मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 21 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़,21 मार्च।   हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसको मैं बिना भेदभाव के निस्वार्थ भावना से पूरी करने का प्रयास कर रहा हूं। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की किसी भी गरीब की बेटी की शादी हो तो एक बार मुझे सूचना अवश्य देना। हर गरीब बेटी की शादी में अपने हाथों से कन्यादान करने का प्रयास करूंगा।


 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होली मिलन कार्यक्रमों में संबोधित कर रहे थे। 
 इस अवसर पर बल्लभगढ़ ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में परिवहन मंत्री 
 मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में पूरे भारतवर्ष के लोग रहते हैं और उनको उनकी मूलभूत सुविधाएं देना उनका और उनकी सरकार का फर्ज बनता है। इन्हें के मद्देनजर आज बल्लभगढ़ विधानसभा में जोर शोर से विकास कार्य चले हुए हैं। जिसके लिए परिवहन मंत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद जताया। इस मौके पर एनआईटी विधानसभा से कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा ,पूर्व विधायक पृथला से टेकचंद शर्मा व  संस्था के प्रधान ब्रजमोहन बातिश सहित ब्राह्मण सभा के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 
वही बल्लभगढ़ की आदर्श नगर वेलफेयर सोसाइटी द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में परिवहन मंत्री ने विधानसभा के लोगों को होली की शुभकामनाएं दी, तिरखा कॉलोनी में भी होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचने के बाद परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने तिरखा कॉलोनी और आसपास से आए लोगों को होली की शुभकामनाएं दी । इस मौके पर उन्होंने तिरखा कॉलोनी के पार्क को सुंदर बनाए जाने की भी घोषणा की। इसके अलावा बल्लभगढ़ विधानसभा में सेक्टर- 2 बल्लबगढ़ में यूरोकेयर अपोलो अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि अस्पताल के खुलने से आसपास के इलाके को लाभ होगा

No comments :

Leave a Reply