HEADLINES


More

गिरीश भारद्वाज के नेतृत्व में कांग्रेस का बल्लभगढ में विशाल प्रदर्शन

Posted by : pramod goyal on : Sunday 7 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। भाजपा शासन मे बढती मंहगाई, भ्रष्टाचार, बढती वेरोजगारी, चौपट कानून व साफ सफाई व्यवस्था तथा तीनों काले कृषि कानूनों के विरोध में आज युवा कांग्रेसी नेता गिरीश भारद्वाज के नेतृत्व में एक विशाल प्रदर्शन बल्लभगढ शहर के मुख्य बाजार में किया गया। इस प्रदर्शन में हरियाणा प्रदेश के पूर्व मंत्री तथा प्रदेश के तेजतर्रार कांग्रेसी नेता करण सिंह दलाल, पूर्व विधायक उदयभान, ललित नागर, पूर्व पार्षद जगन डागर सहित सैकडोंं की संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया।

इससे पूर्व बल्लभगढ की अनाज मंडी स्थिति जिला ब्राह्मण धर्मशाला में कांग्रेस के सभी कांगेसी नेता व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता गिरीश भारद्वाज के नेतृत्व में एकत्रित हुए तथा  फिर जलूस

के रुप में ब्राह्मण धर्मशाला से मुकेश कालोनी होते हुए मोहना रोड के गुप्ता होटल चौक से मुख्य बाजार में प्रवेश किया तथा महाराजा अग्रसैन चौक पर समाजवाद के प्रर्वतक महाराजा अग्रसैन की प्रतिमा पर मार्ल्यापण कर मुख्य बाजार होते हुए बाबा भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर मर्ल्यापण कर इस प्रदर्शन को समाप्त किया गया। प्रदर्शन के दोरान कांग्रेसी नेता अपने हाथों में सरकार विरोधी नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे।

इस से पूर्व ब्राह्मण धर्मशाला में उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओ के विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते प्रदेश के पूर्व मंत्री व तेजतर्रार नेता करण सिंह दलाल ने कहा कि आज देश में अराजकता की स्थिति है तथा अब जो हालत देश व प्रदेश में बन रहे हैं और आज जिस प्रकार से हजारों की संख्या में राजा नाहर सिंह व राजा बल्लू की नगरी के लोग गिरीश भारद्वाज के नेतृत्व में यहां पर एकत्रित हुए हैं उसके बाद इन भाजपा की सरकारों का पतन तय है। उन्होंंने कहा कि वर्तमान सरकारों में अव्यवहारिक कानून बनाने का ठेका सा लिया है, उनके अनुसार देश का कानून है कि किसी स्थान पर 15 साल से रहने वाले व्यक्ति को वहां का रिहायशी प्रमाणपत्र मिलेगा, लेकिन हरियाणा सरकार ने इसको पांच साल कर दिया है ताकि पडोसी राज्यों के अपने समर्थकों का रिहायशी प्रमाणपत्र बनवा कर उनको यहां पर नौकरी दी जा सके, उन्होंने कहा कि आज सरकार हरियाणा के लोगों को निजि क्षेत्रो में 75 प्रतिशत नौकरी देने की बात कर रही है जबकी इस कानून में भी फरीदाबाद गुरुग्राम जैसे जिलों के किसानों के साथ अन्याय किया गया है, क्योकि जिन किसानों ने अपनी जमीन कारखानों को दी उनके बच्चों को इस कानून के अनुसार केवल दस प्रतिशत ही नौकरी मिलेंगेंी और शेष प्रदेश को 65 प्रतिशत नौकरी?

No comments :

Leave a Reply