HEADLINES


More

फिल्मकार अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू के 30 से अधिक ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 3 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 नई दिल्ली: 

फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा रही है. मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी हैं. 

इनकम टैक्स विभाग के सूत्रों के मुताबिक 30 से ज्यादा जगहों पर अभी भी इनकम टैक्स की रेड जारी हैं. इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत ये रेड चल रही हैं. क्वान कंपनी के कुछ खातों को फ्रीज भी किया गया है जो रेड के दौरान का रूटीन प्रोसेस होता है. टैक्स में गड़बड़ी करने के आरोप में ये रेड अभी भी मुम्बई और पुणे में जारी हैं. सभी जगह रेड जब वाइंड अप हो जाएंगी उसके बाद आज की रेड के बारे में कुछ और जानकारी शेयर की जा सकती है.

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के खिलाफ टैक्स रेड पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग को जिसके बारे में जो भी जानकारी मिलती है वह उसके आधार पर उसकी जांच करती है. और बाद में मामला कोर्ट में जाता है.


No comments :

Leave a Reply