HEADLINES


More

25000/-रुपये के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच सैक्टर-17 ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 12 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद पुलिस द्वारा मोस्टवांटेड के सफाये के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 ने पुलिस कमिश्नर श्री OP SINGH  के आदेशानुसार व पुलिस उपायुक्त अपराध व सहायक पुलिस उपायुक्त साहब, अपराध के दिशा निर्देश पर कार्यवाई करते हुए वांछित मुख्य आरोपी हेमन्त उर्फ बाबा निवासी पंजाबी मोहल्ला पिनगवां मेवात को पकड़ने में सफलता हासिल की है।


क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच पुलिस टीम ने 25000 RS. के मोस्टवांटेड आरोपी को थाना शहर बल्लबगढ़ के 2020 के गांजा तस्करी के मुकदमें में गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उन्होने बताया कि आरोपी के खिलाफ उपरोक्त मुकदमा में 25000 का इनाम घोषित था।

उन्होंने बताया कि आरोपी हेमंत उर्फ़ बाबा गांजा सफ्लाई करने का मुख्य वांछित आरोपी है जो पुन्हाना मेवात से काफी महीनो से फरीदाबाद में गांजा सफ्लाई का करोबार करता था जो गिरफ्तारी से बचने के लिए राजस्थान व मेवात में अलग अलग जगह पर अपना नाम बदल कर रहता था।

उन्होने बताया कि आरोपी के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी जिस पर कार्यवाई करते हुए आरोपी को पुन्हाना मेवात से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply