HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने सेक्टर-3 में बनाए जा रहे मॉडल संस्कृति स्कूल की निर्माणाधीन इमारत का अचानक निरीक्षण किया

Posted by : pramod goyal on : Friday 12 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 बल्लबगढ़,12 फरवरी।हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर-3 में बनाए जा रहे मॉडल संस्कृति स्कूल की निर्माणाधीन इमारत का अचानक निरीक्षण किया ।। इस मौके पर उन्होंने कार्य कर रहे ठेकेदारों से कार्य को बेहतर ढंग से करने की बात कही, इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को भी स्कूल की इमारत को जल्द से जल्द तैयार करने के दिशा निर्देश दिए है।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज चंडीगढ़ से आने के बाद बल्लभगढ़ विधानसभा का दौरा किया ।। सेक्टर 3 में बनाई जा रही सीनियर सेकेंडरी मॉडल संस्कृति स्कूल की इमारत का भी निरीक्षण किया उन्होंने बताया कि यह इमारत लगभग 7 करोड़ की लागत से लगभग 4 एकड़ से ज्यादा भूमि पर बनाई जा रही है जिसका कार्य अंतिम चरण में है , उन्होंने यहां संभावना जताई है कि मार्च के अंतिम तक यह इमारत पूरी तरीके से बनकर तैयार हो जाएगी और नए सत्र में यह
 इमारत बच्चों को पढ़ाने के लिए समर्पित कर दी जाएगी। मॉडल संस्कृति स्कूल बच्चों के लिए आधुनिक सुविधा के अनुसार हवादार और प्ले ग्राउंड के साथ बनाया जा रहा है। आधुनिक सुविधाओं से युक्त यह मॉडल संस्कृति स्कूल बनकर तैयार होगा इस मौके पर उनके साथ बृजलाल शर्मा मौजूद रहे।

इसके अलावा सेक्टर 16 ए में हरियाणा के पूर्व मंत्री गजराज बहादुर नागर की धर्मपत्नी  एवं पूर्व विधायक ललित नागर की ताई  श्रीमती भगवान देवी के निधन पर शोक प्रकट करने पहुँचे।

वहीं सेक्टर 3 निवासी डॉक्टर चन्दर शेखर  भारद्वाज की माता के निधन शोक प्रकट किया जबकि तिरखा कालोनी में बालकिशन के पिता और भूदेव शर्मा के भतीजे के निधन पर भी उनके घर जाकर दुख व्यक्त करते हुए दुःख संतप्त परिवार को सांत्वना दी। इसके अतिरिक्त बल्लभगढ़ पंजाबी बाडा निवासी राजकुमार चांदना के पिता बलदेव चांदना के निधन पर पंजाबी धर्मशाला में आयोजित रसम पगड़ी के कार्यक्रम में भी पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी।

No comments :

Leave a Reply