HEADLINES


More

3 वर्षीय लापता बच्चे को कड़ी मशक्कत के साथ मात्र 2 घंटे में तलाश करके किया परिजनों के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Saturday 13 February 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: थाना ओल्ड प्रभारी इंस्पेक्टर भीम सिंह की टीम


ने लापता हुए 3 वर्षीय बच्चे को कड़ी मशक्कत के साथ मात्र 2 घंटे में तलाश करके उसके परिजनों की खुशियां उन्हें वापस लौटाने में सफलता हासिल की है।


कल दोपहर 12:00 बजे लड़के के पिता ने थाने में आकर सूचना दी कि उसका 3 वर्षीय बेटा लापता हो गया है और उसकी कोई खबर अभी तक नहीं लगी है।

उसने बताया कि उन्होंने हर जगह अपने लड़के की तलाश की, आसपास के लोगों से पूछताछ भी की परंतु उसकी कोई जानकारी उन्हें नहीं मिली है।

मामला की गंभीरता को देखते हुए थाना ओल्ड प्रभारी ने बच्चे की तलाश के लिए टीम गठित की और उन्हें आसपास के क्षेत्र में बच्चे की तलाश करने के आदेश दिए।

पुलिस टीम बच्चे की फोटो लेकर थाना क्षेत्र में उसकी तलाश करने के लिए निकल गई और एरिया में लोगों से उस लड़के के बारे में पूछताछ की।

लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के पश्चात उन्होंने बच्चे को ढूंढ निकाला। बच्चा ओल्ड फरीदाबाद की पुरानी चुंगी में छोटे बच्चों के साथ खेलने में मस्त था। उसे अंदाजा भी नहीं था कि उसके माता-पिता उसके लिए कितना परेशान हो रहे हैं।

पुलिस टीम ने बच्चे को वहां से सकुशल बरामद करके उसके माता-पिता के हवाले कर दिया।

अपने बच्चे को वापस पाकर परिजनों के चेहरे पर मुस्कान आई और उन्होंने कड़ी मेहनत करके उनके बच्चे को तलाश करने के लिए पूरी पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने पुलिस टीम को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें प्रशंसा पत्र दिया।

No comments :

Leave a Reply