HEADLINES


More

आज हम वीर शहीदों की बदौलत ही सुरक्षित है - मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 9 January 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़ । राजा नाहर सिंह पार्क में शहीद राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा,



 बलिदान दिवस पर आयोजित यज्ञ हवन में  दी आहुति, शहीद राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर उनकी कुर्बानियों को याद करते हुए कहा कि  राजा नाहर सिंह ने  की 1857 की क्रांति में अहम भूमिका निभाकर अपने प्राणों की शहादत देकर देश को आजाद कराने में अहम भूमिका निभाई थी ।उन्होंने कहा कि आज हम वीर शहीदों की बदौलत ही सुरक्षित है उन्होंने कहा कि शहीद भूरा बाल्मीकि और शहीद गुलाब सिंह सैनी को भी याद किया।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने शहीदों को सम्मान देने के लिए विभिन्न सार्वजनिक स्थानों के नाम और सड़कों के नामकरण किए हैं। इस अवसर पर पूरे इलाके से आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत देश में देशवासी शहीदों की  शहादत के पीछे हैं  ही आजादी की सांस ले रहे है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश किसानों की समस्याओं को दूर करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार प्रयास कर रहे हैं और किसानों की समस्त समस्याओं को जल्द ही दूर किया जाएगा। इस मौके पर प्रगतिशील किसान क्लब के अध्यक्ष सतवीर डागर, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, लखन बैनीवाल, पार्षद अवतार सारंग,संदीप बहादुरपुर, दिल्ली से आये राणा हरपाल, प्रेम खट्टर ,विनोद अग्रवाल, पार्षद दीपक चौधरी, पारस जैन, तेजपाल डागर, मुनेश नरवाल, ठाकुर राजा राम, कैप्टन गोपाल सिंह, अमरसिंह दलाल, के अलावा शहर के गणमान्य और इलाके के सरपंच सहित काफी गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply