HEADLINES


More

बहरे निगम को जगाने के लिए बजाए ढोल

Posted by : pramod goyal on : Sunday 10 January 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद।

शहर की टूटी सडक़ों और गंदगी से परेशान समाज के जागरुक नागरिकों ने आज से ढोल नगाड़ों के साथ नगर निगम को जगाने की शुरुआत की। आज पहले दिन उन्होंने लंबे समय से टूटी पड़ी प्याली हार्डवेयर रोड पर प्रदर्शन किया। इसका संयोजन यंग फॉर इंडिया के अध्यक्ष राजेश खटाना एडवोकेट ने किया।

इस अवसर पर श्री खटाना ने कहा कि नगर निगम की गलत कार्रवाई के कारण आज फरीदाबाद का स्मार्ट सिटी होना मजाक बन गया है। उन्होंने कहा कि वर्षों से सडक़ें टूटी पड़ी हैं लेकिन नगर निगम अधिकारियों को जैसे यह दिखाई ही नहीं देता है। पूरा शहर गंदगी से अटा पड़ा है। लेकिन लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभियान एक महीने तक चलेगा। जिसमें शहर के इसी प्रकार के विभिन्न मुद्दों को उठाएंगे। हम जनता के लिए हर स्तर तक जाएंगे।

एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि इस रोड पर कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं और दुर्घटनाएं तो यहां रोज कई कई होती रहती हैं। लेकिन प्रशासन गहरी नींद में सोया हुआ है। जिसकी नींद तोडऩे के लिए ही हमने आज ढोल बजाकर प्रदर्शन किया है।

इस अवसर पर शामिल संस्थाओं एवं प्रतिनिधियों में सृष्टि बचाओ के अध्यक्ष संतोष शर्माअखंड ज्योति सेवा मंडल की अनुराधा भारद्वाजवुमन संगठन की माधवी सक्सेनापुरुष अधिकार मोर्चा के नरेश मेंहदीरत्तापुरुष अधिकार अभियान के सरदार बलजीत सिंहमानव जनहित एक


ता परिषद के सचिन तंवरभारतीय स्वाभिमान सेवा परिषद के जय शर्मा आदि ने कहा कि नगर निगम प्रशासन एकदम नाकारा हो गया है। प्रशासन पर किसी का जैसे कोई दबाव ही नहीं है और प्रशासन सोया पड़ा है। हमने आज उसे कुंभकरणी नींद से जगाने के लिए ढोल बजाए हैं। हमारा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। 

इस अवसर पर रजनी बहलगौरव कपूररमेश कपूरअनुज नागपालचंदर गंभीरनीरज नरूलाअनिल पांडेनरेशराजबीर सिंहरूपमटेकचंदपवन शर्मारोहताश ठाकुरजितेंद्र खटानारोहित भड़ानामहेश पंडितसंजीव तिवारीसुरेश यूथ हरियाणा सोसाइटीठाकुरजेपी चौधरीरोहित बोकन एडवोकेट आदि भी प्रमुख रूप से प्रदर्शन में शामिल हुए।


No comments :

Leave a Reply