HEADLINES


More

कालीबाड़ी मंदिर द्वारा दुर्गा पूजा में प्लाज्मा डोनेशन का चलाएं जाएगा जागरुकता अभियान

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 6 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 06 अक्टूबर। सेक्टर 16 स्थित कालीबाड़ी मंदिर जिला प्रशासन एवं रेड क्रॉस  सोसाइटी के द्वारा जागरुकता अभियान में समाज का सहयोग किया जाएगा। जिला रेड क्रॉस  सोसाइटी के सचिव विकास कुमार एवं कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने प्लाजमा डोनेशन जागरूकता बैनर का अनावरण किया। सचिव विकास कुमार ने बताया कि कालीबाड़ी मंदिर सेक्टर 16 के द्वारा लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को भोजन मुहैया कराया गया था। जिसके लिए जिले की तरफ से संस्थान को सम्मानित भी किया जा चुका हैइसी कड़ी में मैं व्यक्तिगत रूप से समाज से अपील करता हूं कि प्लाज्मा जागरूकता अभियान में समाज को जोड़कर ज्यादा से ज्यादा प्लाज्मा दान करवाने का अभियान चलाया जाए। जिससे लोगों का जीवन बचाया जा सके।

 


कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान  जो लोग  कोरोना की जंग जीत चुके हैं  वह दूसरे कोरोना पॉजिटिव लोगों की जान बचाने के लिए अपना प्लाज्मा दान अवश्य करें। इससे न केवल हम किसी व्यक्ति की जान बचा सकते हैं  बल्कि  कोरोना महामारी को खत्म करने में भी अपना बड़ा योगदान दे सकते हैं। शहर के अन्य सामाजिक संगठनों से अपील करता हूं कि लोगों को जागरूक कर इस कार्य को सफल बनाने में प्रशासन का सहयोग करें। 98919-02000  जिला प्रशासन के द्वारा एक मिस कॉल नंबर भी प्रेषित किया गया है। मिस कॉल देने के बाद जिला प्रशासन की तरफ से उससे संपर्क कर प्लाजमा डोनेशन की प्रक्रिया समझाई जाएगी।

 

अचिंत कुमार पंडित ने बताया कि समाज की तरफ से जिला प्रशासन का भरपूर तरीके से सहयोग किया जाएगा। संस्था के द्वारा लोगों को जागरूक कर डोनेशन कराने का कार्य भी किया जाएगा। संस्था के महासचिव स्वपन कुमार बोस एवं अभिजीत गांगुली ने बताया कि संस्था के द्वारा दुर्गा पूजा में इस बार थीम भी प्लाज्मा जागरूकता अभियान पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा। पंडाल में आने वाले हर एक व्यक्ति को पंपलेट देकर लोगों को भी अवेयर करने के लिए आग्रह किया जाएगा। इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित जिला रेड क्रॉस सोसायटी सचिव विकास कुमारकोऑर्डिनेटर विमल खण्डेलवाल, कालीबाड़ी मंदिर के महासचिव स्वप्न कुमार घोषअभिजीत गांगुली, अचिंत कुमार पंडितजी.सी. मुखर्जीमहिला समिति की सदस्य बरनाली विस्वासतनु देव सरकारतुली बेरा व अन्य सदस्य उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply