HEADLINES


More

आप पार्टी सांसद का ऐलान - कृषि बिलों को लेकर 24 अक्टूबर को कैबिनेट मंत्री का किया जाएगा घेराव

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 20 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। आप पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता ने आज किसान विरोधी कानूनों और फरीदाबाद के खोरी गांव में नगर निगम द्वारा 10000 घरों को तोड़ने की मुहिम के विरुद्ध प्रेस वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सवाल किया है कि आखिर खट्टर सरकार को यूपी-बिहार के लोगों से इतनी नफरत क्यों है । वहीं उन्होंने साफ किया की किसान विरोधी कानूनों को लेकर


वह आने वाली 24 तारीख को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा घेराव करेंगे । बड़ौदा उप चुनाव को लेकर उन्होंने कहा की बीजेपी को हराने के लिए विधानसभा के 54 गांवों के लोग यदि एकजुट होकर किसी भी प्रत्याशी का समर्थन करेंगे तो आप पार्टी उसका समर्थन करेगी ।


प्रेस वार्ता के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए आप पार्टी के सांसद  सुशील गुप्ता ने कि नगर निगम ने 1970 में बसे खोरी गांव के 10000 मकानों को तोड़ने की मुहिम चलाई हुई है जिसके विरोध में हम खट्टर सरकार से पूछना चाहते हैं कि खट्टर साहब आखिरकार यूपी और बिहार के लोगों से इतनी नफरत क्यों ?

 साथ ही उन्होंने किसान विरोधी काले कानून को लेकर कहां कि जिस तरह संसद में किसान की मौत के वारंट पर हस्ताक्षर किए गए हैं इसी काले कानून को लेकर  वह सीएम का घेराव कर चुके हैं और अब सिलसिलेवार तमाम मंत्रियों का घेराव किया जाएगा और इसी कड़ी में 24 तारीख को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का घेराव किया जाएगा और सरकार को मजबूर किया जाएगा की वह किसान की और फरीदाबाद के खोरी गांव के निवासियों की बात को सुनें ।

बड़ौदा उप चुनाव को लेकर उन्होंने कहा की बीजेपी को हराने के लिए विधानसभा के 54 गांवों के लोग यदि एकजुट होकर किसी भी प्रत्याशी का समर्थन करेंगे तो आप पार्टी उसका समर्थन करेगी ।

No comments :

Leave a Reply