HEADLINES


More

क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने प्रशांत उर्फ प्रवीन मर्डर केस में रेकी और हत्यारों की मदद करने वाले दो आरोपियों को दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Friday 14 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबादः क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने प्रवीन मर्डर केस में रेकी और हत्यारों की मदद करने वाले दो आरोपियों मनीष उर्फ मूल्ला और रोहित को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल हुई है। आरोपी मनीष उर्फ मूल्ला मथूरा यू.पी का रहने वाला है फिलहाल आरोपी पलवल में रह रहा है। दूसरा आरोपी रोहित बिहारी कालोनी पलवल का रहने वाला हैॅ।

आपकों बताते चले कि दिनांक 24.06.2020 को थाना एसजीएम नगर एरिया में प्रशांत उर्फ प्रवीन की आरोपी राहुल उर्फ सन्नी व उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसपर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला थाना एसजीएम नगर में दर्ज किया गया था।

मामले की जांच क्राईम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी जिसपर क्राईम ब्रांच ने सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर वारदात में रेकी और हत्यारों की पैसों और गाडियों की मदद करने वाले दो आरोपियों को गिरफतार किया गया हैं।

गिरफतार आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि राहुल उर्फ सन्नी को मृतक प्रशांत उर्फ प्रवीन ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफतार करवा दिया था जिसके चलते आरोपी राहुल उर्फ सन्नी ने अपने मन में प्रशांत उर्फ प्रवीन के खिलाफ रंजीश रख ली थी। जिसके चलते राहुल और उसके दोस्तों ने प्रशांत उर्फ प्रवीन की हत्या की थी।

आरोपियों ने बताया कि राहुल उर्फ सन्नी ने पहले भिवानी जिले में 20.06.2020 को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की थीं। इसके बाद आरोपी राहुल उर्फ सन्नी और उसके साथी हमारे पास आकर रूके थें। हमनें राहुल और उसके दोस्तों की गाडी और पैसें देकर मदद की थी। हमने प्रशांत उर्फ प्रवीन की रेकी भी की थी और आरोपियों को मौके से गाडियों में बैठाकर भगाने और उनको किराये पर मकान दिलाने में मदद की थी।

श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि गिरफतार दोनो आरोपियों की दोस्ती राहुल उर्फ सन्नी से वर्ष 2018 में जेल में हुई थी। दोनोें आरोपी लडाई झगडें करने के आदतन अपराधी है और पहले भी कई बार जेल जा चुके है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है। दौराने रिमांड आरोपियों से वारदात के संबंध में पूछताछ की जाएगी। 

No comments :

Leave a Reply