HEADLINES


More

लूट और छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को हथियार सहित दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 12 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच एनआईटी ने लूट और छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपी शिवकुमार, भीम, गुलशन, आस मोहम्मद, को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी जिला पलवल के रहने वाले हैं।

श्रीमती धारणा यादव ने आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम को सूचना मिली थी कि चार व्यक्ति लूट करने के इरादे से फरीदाबाद आए हुए हैं। जिस पर क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने कार्य करते हुए सर्च अभियान चलाकर सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि आरोपी यान लूट के इरादे से फरीदाबाद आए थे। आरोपियों ने शराब पीकर दिनांक 9 जुलाई 2020 को सिटी थाना बल्लभगढ़ एरिया में एक कैंटर ड्राइवर को अकेला देखकर उससे ₹15000 कैश और एक मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए थे। जिस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला सिटी थाने में दर्ज है। उसके बाद आरोपियों ने दो अलग-अलग आदमियों से दो मोबाइल फोन और स्नैचिंग किए थे। इसके अलावा आरोपियों ने पलवल जिला में भी छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया हुआ है। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से एक मोबाइल फोन, एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस, वारदात में प्रयोग टाटा टैगो कार, 4 मोबाइल फोन बरामद कर आज आरोपीयों को अदालत में पेश कर जेल भेजा है। 

No comments :

Leave a Reply