HEADLINES


More

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया अनाज मंडी का दौरा

Posted by : pramod goyal on : Friday 10 April 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आगामी दिनों के अंदर शुरू होने वाली गेहूं की खरीद को लेकर मंडी का दौरा किया । मंडी में आढ़तियों को कोरोना से बचाव के उपाय बताते हुए मंत्री ने कहा कि 20 अप्रैल से शुरू होने वाली खरी
द के दौरान आढ़ती एक-एक करके किसानों को मंडी बुलाएं।
सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें और कोराना महामारी को फैलने से रोकने में मदद करें । हम सब का कर्तव्य है कि अपनी ओर अपने देशवासियों की जान बचाये।
मंत्री मूलचंद शर्मा ने गौशाला ऊंचा गांव का भी दौरा कर गौमाताओं को गुड़ खिलाया।
इस मौके पर परिवहन मंत्री ने यह भी कहा कि पशु पक्षियों का भी हम सब को ध्यान रखना होगा क्योंकि यह बोल नहीं सकते हैं गर्मी का मौसम है इसलिए पशु पक्षियों को खाना डालना और पानी पिलाने का प्रबंध करना भी हमारी जिम्मेदारी है ।
दिखाई दे रहिए तस्वीरें बल्लभगढ़ ऊंचा गांव स्थित गौशाला की है जहां परिवहन मंत्री ने गौमाताओं को गुड़ खिलाकर लोगों को संदेश दिया कि पशु पक्षियों को खाना पानी देना हम सबकी जिम्मेदारी बनती है।
 उन्होंने गौशाला में साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए नगर निगम को आदेश दिए हैं।
 यही नहीं बल्लभगढ़ के अनाज मंडी में भी आढ़तियों से  बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि सभी सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखें बार-बार हाथ धोते रहें ।
उन्होंने कहा कि मंडी के अंदर रह रहे मजदूर वह घरों में रह रहे किरायेदारों का भी ख्याल रखना हम सबकी जिम्मेदारी है ।मूलचंद शर्मा ने कहा कि  जान है तो जहान है इसलिए सबसे पहले हम सब का कर्तव्य अपनी और अपने देश की जान बचाना है। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि सब घर में ही रहे। राशन की दुकानों पर भीड़ ना लगाएं ।मंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार पहले ही कह चुकी है कि कोई भी मकान मालिक इस आपदा के समय किरायेदारों से किराया नहीं मांगेगा।

No comments :

Leave a Reply