HEADLINES


More

सड़कों पर 500-2000 रुपये के नोट फेंककर, फैलाई कोरोना होने की अफवाह

Posted by : pramod goyal on : Friday 10 April 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
नई दिल्ली।
जहां पूरा देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग वायरस के खौफ में सड़क पर पड़े रुपये को भी उठाने में खौफजदा हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है कि सड़कों पर पड़े नोट में कुछ शरारती तत्व कोरोना वायरस होने की अफवाह उड़ाकर दहशत फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।
ऐसी घटनाएं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में बीते तीन-चार दिनों से बढ़ गई है। वहीं नोट में कोरोना होने की अफवाहों पर विराम देने के लिए पुलिस भी हर भरसक प्रयास कर रही है। दिल्ली पुलिस की तरफ से ऐसी अफवाहों से लोगों को बचने की अपील की गई है। लोगों से अफवाह फैलने पर तत्काल मामले की सूचना पुलिस को देने को कहा गया है।

डीसीपी द्वारका जिला एन्टो अल्फोंस ने बताया कि सेक्टर चार की सड़क पर एक पांच सौ रुपये का नोट पड़ा था। इस नोट को देखने के बाद इलाके के लोग उसमें कोरोना वायरस होने की बात करने लगे।

इस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसने उस नोट को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। डीसीपी का कहना है कि शायद किसी के जेब से यह नोट गिर गया था, लेकिन उसे कोरोना वायरस से जोड़कर अफवाह उड़ा दी गई। फिलहाल पूरे मामले की जांच के बाद ही नोट के संबंध में कुछ बताया जा सकता है।

No comments :

Leave a Reply