HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने वाले 58 लोगों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 30 March 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त ने सभी थाना प्रभारी एवं चौकी इंचार्ज को लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं।
जिस अनुसार पूरे फरीदाबाद जिले की सीमाओं को सील करके नाकाबंदी कर पुलिस आयुक्त द्वारा जारी किए गए निर्देशों की पालना की जा रही है
।  29 मार्च को फरीदाबाद पुलिस ने 24 एफ आई आर दर्ज कर 58 लोगों को गिरफ्तार किया है।
लॉक डाउन से संबंधित आदेशों की अवहेलना करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 71 वाहन इंपाउंड किए गए हैं। जिनसे पुलिस ने 1 लाख 23 हजार ₹800 रुपए जुर्माना वसूला है। पुलिस कंट्रोल रूम फरीदाबाद को खाने से संबंधित 225 कॉल, कालाबाजारी से संबंधित 14, रोग से संबंधित 6 कॉल प्राप्त हुई थी। जिस बारे में तुरंत प्रभाव से संबंधित थाना एवं चौकी प्रभारी को बताया गया और समाधान किया गया।
पुलिस आयुक्त में कहा कि बहुत लोग आदेशों की पालना कर रहे हैैं। लेकिन कुछ लोग आदेशों की अवहेलना कर माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं। ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि महामारी से बचने के लिए अपने घरों के अंदर रहे। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस आयुक्त फरीदाबाद जिले की पल-पल की खबरों पर नजर बनाए हुए हैं।

No comments :

Leave a Reply