HEADLINES


More

सूरजपाल अम्मू के बिगड़े बोल , हाथों में खुजली हो रही है अगर ओवैसी मिल जाए तो उसे सीएए और एन आर सी का मतलब समझा दूंगा

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 24 December 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। सी ए ए और एनआरसी को लेकर पूरे देश में हंगामा हो रहा है । विपक्षी दल लगातार बीजेपी पर हमलावर हो रहे हैं ऐसे में बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू ने कांग्रेस और ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है । इस दौरान जो जोश में उनके बोल बिगड़ पड़े । अब बोलो वैसी पर निशाना साधते हुए कहा की मेरे हाथों में बहुत दिनों से खुजली हो रही है ओवैसी अगर मिल जाए तो मैं उन्हें बताऊंगा सीएए क्या है और एनआरसी क्या । उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ओ
वैसी और कांग्रेस देश को तोड़ने का काम कर रही है । उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों का करणी सेना के तरीके से इलाज होना चाहिए । उन्होंने साफ तौर पर कहा कि  अगर ओवैसी करणी सेना के किसी भी सैनिक को मिल गए तो उन्हें इसका माकूल जवाब दिया जाएगा । वही राहुल गांधी पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी को सीए समझ में नहीं आ रहा क्योंकि वह पप्पू है  , कभी पास नही हुए तो उन्हें थाईलैंड की नागरिकता ले लेनी चाहिए ।  अम्मू मुस्लिम समाज की बिटिया नरियाह के फरीदाबाद में शुरू किए गए  क्लीनिक का उद्घाटन करने फरीदाबाद  पहुंचे थे ।
इस दौरान उन्होंने राजघाट पर कांग्रेस के धरने पर भी साधा निशाना ।उन्होंने कहा कि  महात्मा गांधी की आत्मा को अशांत करने के लिए कांग्रेसियों ने किया राजघाट पर ड्रामा किया था । उन्होंने कहा कि 1947 मैं नेहरू ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन किया और उसी तरह की कोशिश सोनिया और राहुल गांधी कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी को सीए समझ में नहीं आ रहा क्योंकि वह पप्पू है  , कभी पास नही हुए तो उन्हें थाईलैंड की नागरिकता ले लेनी चाहिए । इस देश ने इटली से आई सोनिया गांधी को भी देश की नागरिकता दी है । अम्मू ने कहा कि बीजेपी हमेशा देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है तोड़ने का काम हमेशा से कांग्रेस करती आई है ।

No comments :

Leave a Reply