HEADLINES


More

कोहरे के चलते दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भिड़े 20 से ज्यादा वाहन, दो की मौत

Posted by : pramod goyal on : Saturday 28 December 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
नई दिल्ली। 
हरियाणा में छाए कोहरे के चलते शनिवार को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रेवाड़ी जिले के बावल के नजदीक 20 से ज्यादा वाहन भिड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हैं। घायलों को आसपास के निजी व सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहानों को सड़क से हटवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, इसके बाद हाईवे सुचारू रूप से चल पाया।
हादसा शनिवार सुबह को हुआ। बावल के साबन चौक के नजदीक घने कोहरे के कारण अचानक से एक प्राइवेट बस, ट्रक, कार व पिकअप गाड़ी टकरा गई। इसके बाद एक-एक करके 20 से ज्यादा वाहन आपस में टकरा गए। एक पिकअप बीचों-बीच पलट गई। उसमें लदी फ्रूट की पेटियां सड़क पर बिखर गई। 
हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो बावल, कौसली थाने से पुलिस पहुंची। घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया और बावल के सामुदिक केंद्र पहुंचाया गया। यहां दो लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। हादसे की वजह से हाईवे पर जाम लग गया। बड़ी संख्या में वाहन फंस गए। पुलिस ने आनन-फानन में क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया और दूसरी गाड़ियों के निकलने का रास्ता बनवाया। 

No comments :

Leave a Reply