HEADLINES


More

रंग लाई वकील LN पाराशर की मेहनत, कई विधायक विधानसभा में उठाएंगे युवा वकीलों के हित का मुद्दा

Posted by : pramod goyal on : Friday 17 August 2018 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: शहर के जाने-माने वकील एवं जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान, एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर ने फरीदाबाद कोर्ट के युवा वकीलों के सम्मान की लड़ाई शुरू कर दी है उन्होंने हरियाणा सरकार युवा वकीलों के लिए कई मांगे की हैं जिसमें युवा वकीलों के लिए ₹10000 प्रति महीना सम्मान भत्ता, उनके लिए चेंबर की व्यवस्था आदि शामिल हैं.
वकील एल एन पाराशर ने बताया कि फरीदाबाद के कई विधायक भी उनकी मांग का समर्थन कर रहे हैं और विधानसभा में यह मुद्दा उठाने का भरोसा दिया है साथ ही इसी सत्र में एक विधायक भी पास कराने का भरोसा दिया है. इस सिलसिले में आज वकील पाराशर चंडीगढ़ जाने वाले हैं और वहां बड़े नेताओं और अन्य पार्टियों के विधायकों से मिलकर उनका भी समर्थन मांगेंगे. युवा वकीलों को सम्मान भत्ता दिलाने के अलावा वकील LN पाराशर उन्हें वकालत की एरिया में एक्सपर्ट भी बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने नए वकीलों को मुफ्त में कानूनी किताबें देने का फैसला किया है. सोमवार से शहर के युवा वकील उनके चेंबर नंबर 382 में आकर कानून से संबंधित किताबें ले सकते हैं, वकील पराशर ने युवा वकीलों से यह भी आग्रह किया कि किताबें ले जाने के बाद वह घर पर इनका अध्ययन ताकि कोर्ट में अच्छी तरह से पक्षी रख सकें. उन्होंने कहा कि हमारी संस्था न्यायिक सुधार संघर्ष समिति आगे भी भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेगी साथ ही हम फरीदाबाद कोर्ट के युवा वकीलों के भविष्य के लिए भी बेहतर कदम उठाते रहेंगे. उन्होंने कहा की मेरा मकसद चुनाव लड़ना नहीं है बल्कि युवा वकीलों की मदद करना है.
वकील एलएन पराशर ने शहर के वकीलों और बार एसोसिएशन के प्रधान से यह भी आग्रह किया कि वह कुछ चंदा इकट्ठा करें और उसे बार के कोष में जमा करें ताकि घटना दुर्घटना होने पर युवा वकीलों का इलाज हो सके और उनके परिवार की देखभाल की जा सके.

No comments :

Leave a Reply