HEADLINES


More

अब बकाया करों का भुगतान करदाताओं से रूटीन में ब्याज सहित वसूूला जाएगा - निगमायुक्त

Posted by : pramod goyal on : Sunday 5 August 2018 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 5 अगस्त।  निगमायुक्त मौहम्मद शाइन के आदेषानुसार एनआईटी, ओल्ड फरीदाबाद, बल्लबगढ़ नागरिक सुविधा केन्द्र की इंचार्ज सुमन मल्होत्रा ने कहा कि संपत्ति/पानी/सीवरेज  व अन्य करों के भुगतान पर 10 प्रतिषत छूट की अवधि नागरिक सुविधा केन्द्र में 31-7-2018 को समाप्त हो गई है अब बकाया करों का भुगतान करदाताओं/डिफाल्टरों से
रूटीन में ब्याज सहित वसूूला जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर निगम के एनआईटी, ओल्ड फरीदाबाद व बल्लबगढ़ जोनों में चल रहे नागरिक सुविधा केन्द्र का समय बदल दिया गया है। कोई भी करदाता अपना टैक्स तीनों जोनों के नागरिक सुविधा केन्द्र में  सप्ताह में छह दिन यानि सोमवार से शनिवार सुबह 9.00 बजे से शाम 5.00 बजे भर सकता है।  अपनी उन्होंने बताया कि लोगों की सुविधा हेतु प्राॅपर्टी, वाटर/सीवरेज टैक्सों को अॅनलाईन किया जा चुका है। बकायेदार घर बैठे निगम की बेवसाईट ूूूण्उबंितपकंइंकण्वतह पर भी अपना टैक्सों का भुगतान कर सकते है। 
नगर निगम फरीदाबाद की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के प्रयासों में लगे निगमायुक्त मौहम्मद शाइन ने अगस्त माह के लिए निगम के कर संग्रह अधिकारियों को उनके टारगेट सौंप दिए है साथ ही निगमायुक्त ने यह उम्मीद भी जताई है कि प्रत्येक अधिकारी व कर्मचारी दिए ग टारगेट को हर हाल में पूरा करेगा जिससे निगम के राजस्व में बढ़ोत्तरी हो सकें और शहर में चल रहे विकास कार्यों करे और तेज गति मिल सकें। निगमायुक्त मौहम्मद शाइन ने हरियाणा की सबसे बड़ी नगर निगम फरीदाबाद में टैक्स रिकवरी को लेकर तीनों जोनों के क्षेत्रीय एवं कराधान अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है और उन्होंने कहा कि जिन बकायेदारों ने अपने टैक्सों का भुगतान नहीं किया है उन बकायेदारों पर जुर्माना लगाकर कानूनी कार्यवाही करके उनकी संपत्ति सील करने की कार्यवाही अमल में लाई जाए।

No comments :

Leave a Reply