HEADLINES


More

2 लोगों ने की लाठियों से पीट पीटकर गर्भवती कुतिया की हत्या

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 7 August 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
 2 लोगों ने की लाठियों से पीट पीटकर हत्या। घटना बल्लभगढ़ में अंबेडकर चौक के पास की है, जहां दो लोगों ने साजिश के तहत एक गर्भवती कुतिया की हत्या कर दी। हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है, लेकिन पुलिस ने घटना के सम्बंध में मामला दर्ज नहीं किया है। 
सीसीटीवी में दिखाई दे
रहा यह मामला बल्लभगढ़ आंबेडकर चौक मार्केट का है जहां 2 लोग एक कुत्तिया को मारने के लिए डंडा लेकर घात लगाए बैठे हैं। यह दोनों डंडा लेकर कुतिया मंदिर की आड़ में खड़े होकर मार्केट के अंदर आने की राह देख रहे हैं। कुछ ही पलों मे कुुतिया वहां पर आई और इन्होंने डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मार्केट में मोबाइल की दुकान चलाने वाले और पुलिस को शिकायत करने वाले राहुल की मानें तो उनकी मार्केट के पीछे रहने वाले दो लोगों ने कुतिया की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की है। राहुल की माने तो यह कुत्तिया उनकी मारपीट की चौकीदार भी थी क्योंकि आज तक उसके होते हुए किसी चोर ने उनकी मार्केट में कदम नहीं रखा।



 पुलिस की माने तो कुत्तिया को जान से मारने की शिकायत पुलिस को की गई है और पुलिस ने यह शिकायत संबंधित अग्रसेन चौकी में भेज दी है। इस मामले की जांच अग्रसेन पुलिस चौकी करेगी।

No comments :

Leave a Reply