HEADLINES


More

भाभी जी.. और तेनालीरामा में जलवा दिखाने वाले सोहित विजय सोनी 24-28 तक अपने घर फरीदाबाद में

Posted by : pramod goyal on : Thursday 23 August 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 23 अगस्त: भाभीजी घर पर हैं और तेनालीराम सीरियल में धमाल मचाने वाले फरीदाबाद में जन्में एक्टर सोहित विजय सोनी 24 अगस्त से 28 अगस्त तक फरीदाबाद में रहेंगे और यहाँ के स्कूली बच्चों, सामाजिक संगठनों और सोसाइटी में रह रहे लोगों से मुलाकात करेंगे. अगर कोई फरीदाबाद वासी अपना बिजनेस प्रमोट करना चाहता है, शॉप, शोपिंग मॉल, होटल, रेस्तरां, स्कूल को प्रमोट करना चाहता है या स्कूली बच्चों का उत्साहवर्धन करने के लिए संपर्क करना चाहता है तो वह भी सोहित विजय सोनी से मुलाकात कर सकता है.

सोहित विजय सोनी एक कॉमेडी कलाकार हैं, वह कॉमेडी के अलावा स्टैंड-अप कॉमेडी, कैरेक्टर कॉमेडी, मिमिक्री, एंकरिंग, और होस्टिंग में भी एक्सपर्ट हैं. फरीदाबाद के बिजनेसमैन अपनी फैक्ट्रियों या कंपनी में स्टाफ के इंटरटेनमेंट के लिए भी इवेंट आयोजित करके उनकी कला का जलवा देख सकते हैं साथ ही अपना बिजनेस भी प्रमोट कर सकते हैं.
उन्होंने फरीदाबाद में जन्म लिया इस वजह से फरीदाबाद के लोगों से उनका ख़ास लगाव है, आज मैं जो कुछ भी हूँ, फरीदाबाद वालों के प्यार एवं स्नेह की बदौलत हूँ. यहाँ के लोगों से मेरा ख़ास लगाव है, मीडिया के लोग भी मेरा साथ देते हैं. उन्होंने कहा कि अगर फरीदाबाद के स्कूल एवं कॉलेज मुझसे संपर्क करेंगे तो मैं वहां पर पढने वाले बच्चों के लिए मोटिवेशनल स्पीच दूंगा और उनका हौसला बढ़ाने का प्रयास करूँगा.

No comments :

Leave a Reply