HEADLINES


More

नौनिहालों के स्कूल में ठेकेदार लगा रहा है घटिया सामिग्री, विभाग हुआ सख्त

Posted by : pramod goyal on : Thursday 19 July 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
बल्लभगढ़ में बनाये जा रहे सरकारी भवनों के कायों में लापरवाही की शिकायत पर लोक निर्माण विभाग के एक्सइन ने ठेकेदार और बल्लभगढ़ के पीडब्ल्यूडी स्टाफ को साफ तौर दिशा निर्देश जारी किए गए हैं कि यदि निर्माण कार्य
में लगाई जा रही सामग्री में कोई कमी पाई गई तो उन के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। बता दें कि लोक निर्माण विभाग फरीदाबाद की देख रेख में सरकारी भवनों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। जहां से लापरवाही की शिकायत विभाग को मिली थी जिसपर कार्यवाही की जा रही है।
 फरीदाबाद लोक निर्माण विभाग की देखरेख में बल्लभगढ़ के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नई बहुमंजिला इमारत का काम चल रहा है बल्लभगढ़ के अंदर करीब सात करोड़ की लागत से बनाई जा रही इस इमारत में ठेकेदार घटिया स्तर की ईंटे  इस्तेमाल कर रहा था जिसकी शिकायत फरीदाबाद के लोक निर्माण विभाग के एक्सइयन राहुल सिंह के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत संज्ञान लेकर टीम को मौके पर भेजा टीम ने ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा स्कूल के अंदर बनाए जा रहे शौचालयों में घटिया स्तर की लगी हुई मिली जिसे अधिकारियों ने तुरंत हटवाया उसके बाद बल्लभगढ़ के पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर सहित तमाम स्टाफ और ठेकेदार को चेताया गया है कि यदि आगे भी इस तरीके का कोई मामला संज्ञान में आया तो वह विभागीय कार्रवाई से नहीं बच पाएं।।

No comments :

Leave a Reply