HEADLINES


More

नशे के सौदागर को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, 2 किलो गाँजा पत्ती बरामद

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 9 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- गाँजे का सेवन कर नशे में खुद को धुआं करने में सहयोग करने वाले नशे के सौदागरों पर पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने कड़ी कारर्वाई करने के निर्देश दिए है।


इन्हीं दिशा-निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने कार्रवाई करते हुए गाँजा बेचने वाले आरोपी सिकंदर को गाँजा पत्ती की डिलीवरी करते हुए मौके से गिरफ्तार किया।

आरोपी एक्टिवा स्कूटी पर सवार था। पुलिस ने स्कूटी रोक कर उससे वाहन के कागजात दिखाने को कहा तो आरोपी घबरा गया। इसके बाद पुलिस टीम को आरोपी पर संदेह हुआ। जब उस स्कूटी की तलाशी ली गई, तो स्कूटी से 2 किलो गाँजा पत्ती बरामद हुई।


क्राइम ब्रांच टीम ने स्कूटी में गाँजे सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध थाना सेक्टर 17 में एनडीपीएस एक्ट के तहत धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कोई नियमित काम नही मिलने के कारण वह इस धंधे मे आया। आरोपी कम समय में अधिक पैसे कमाने के चक्कर में करीब 10 दिन पहले कोसी यूपी से किसी अनजान व्यक्ति से 5 किलो गांजा ₹25000 में खरीद कर लाया था

कुछ गांजा आरोपी ने खुद पी लिया तथा कुछ गांजा फरीदाबाद व पलवल में आने जाने वाले राहगीरों को बेच दिया।  आरोपी सिकंदर पलवल से अपनी स्कूटी एक्टिवा में 2 किलो गांजा रखकर पलवल से फरीदाबाद के पल्ला में बेचने के लिए आ रहा था कि अपराध शाखा सेक्टर 85 की टीम ने आरोपी को सेक्टर 17 बाईपास रोड से अवैध गांजा व स्कूटी सहित काबू  कर लिया।

आरोपी को पूछताछ पूरी करने के पश्चात् अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया।

No comments :

Leave a Reply